भौंकने पर पालतू कुत्ते को पड़ोसी ने मार दी गोली

ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज वारदात : भौंकने पर पालतू कुत्ते को पड़ोसी ने मार दी गोली

भौंकने पर पालतू कुत्ते को पड़ोसी ने मार दी गोली

Tricity Today | कुत्ते को मारी गोली

भौंकने पर पालतू कुत्ते को पड़ोसी ने मार दी गोली Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज वारदात हुई है। घर के बाहर घूमने निकले युवक पर पड़ोसी का कुत्ता भौंकने लगा। युवक इस कदर आक्रोशित हो गया कि उसने तमंचे से गोली मार दी। कुत्ते की हालत गंभीर है और उसका इलाज अस्पताल में करवाया जा रहा है। मामले में पुलिस को शिकायत दी गई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। उसे जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा।

जेवर क्षेत्र के नीमका गांव में हुई वारदात
ग्रेटर नोएडा की जेवर कोतवाली क्षेत्र के नीमका गांव में यह वारदात हुई है। नीमका के निवासी युवक ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की रात करीब 9:30 बजे उसका पालतू कुत्ता रॉकी घर के बाहर घूम रहा था। उसी वक्त पड़ोसी मोनू पुत्र देवू घर के बाहर आया। रॉकी ने मोनू पर भौंकना शुरू कर दिया।कुत्ते को रोका लेकिन मोनू गुस्से में आग बबूला हो गया। उसने तमंचा निकाला और रॉकी को गोली मार दी। वादी ने अपने पालतू कुत्ते को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। पुलिस ने आईपीसी और पशुओं के प्रति क्रूरता निवारण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एफआईआर में आर्म्स एक्ट की धाराएं नहीं
इस मामले में आरोपी युवक ने कुत्ते पर अवैध आग्नेयास्त्र तमंचे से गोली चलाई है। एफआईआर में 429, 506 और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धाराओं 3 और 11 के तहत एफआईआर दर्ज की है। लेकिन इस एफआईआर में अवैध तमंचा का इस्तेमाल करने के लिए आर्म्स एक्ट की धाराएं नहीं हैं। दूसरी तरफ कुत्ते के मालिक का कहना है कि जब उसने युवक को रोकने का प्रयास किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.