विकास प्रधान बने भारतीय किसान यूनियन अंबावता के प्रदेश अध्यक्ष, पदाधिकारियों का धन्यवाद किया

Greater Noida : विकास प्रधान बने भारतीय किसान यूनियन अंबावता के प्रदेश अध्यक्ष, पदाधिकारियों का धन्यवाद किया

विकास प्रधान बने भारतीय किसान यूनियन अंबावता के प्रदेश अध्यक्ष, पदाधिकारियों का धन्यवाद किया

Tricity Today | डॉक्टर विकास प्रधान

Greater Noida : भारतीय किसान यूनियन अंबावता की बैठक रविवार को केंद्रीय कार्यालय जौनापुर मे हुई। बैठक में घरबरा गांव निवासी डॉक्टर विकास प्रधान को उत्तर प्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया गया। उनकी निष्ठा और संगठन के प्रति लगाव और मेहनत को देखते हुए उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। डॉक्टर विकास प्रधान ने संगठन के सभी पदाधिकारीयो का आभार प्रकट किया। 

राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ऋषि पाल अंबावता ने किया मनोनीत 
किसान यूनियन अंबावता के प्रदेश मीडिया प्रभारी आलोक नागर ने बताया कि आज संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ऋषि पाल अंबावता ने गौतम बुध नगर के गांव घरबरा निवासी डॉक्टर विकास प्रधान को उत्तर प्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया। 

"जतन प्रधान ने हमेशा संगठन के हित में कार्य किया"
इस संबंध में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा की डॉक्टर विकास के बड़े भाई स्वर्गीय जतन प्रधान ने हमेशा संगठन के हित में कार्य किया। उनके योगदान को संगठन हमेशा याद रखेगा। अब डॉक्टर विकास प्रधान उनके कार्यों को आगे बढ़ा रहे हैं। उनकी निष्ठा और संगठन के प्रति लगाव और मेहनत को देखते हुए यह जिम्मेदारी डॉक्टर साहब को सौंपी है। वह किसान, नौजवान, मजदूर के हित में हमेशा संघर्ष करते रहेंगे। 

"नेताजी के कार्यों को आगे बढ़ाने का काम करूंगा"
इस मौके पर नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष डॉ विकास प्रधान ने कहा कि जो जिम्मेदारी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दी है उसको बड़ी ईमानदारी और निष्ठा से निभाऊंगा। उन्होंने कहा की में सदैव नेताजी के कार्यों को आगे बढ़ाने का काम करूंगा। संगठन के सभी पदाधिकारीयो का आभार प्रकट करता हूं। 

इस मौके पर यह लोग रहे उपस्थित 
इस मौके पर राजेंद्र नागर, प्रताप नागर, बालकिशन प्रधान, बृजेश भाटी, जयवीर नागर, अजब सिंह, ओमकार भाटी, रमन सिंह, मुनेंद्र पहलवान, नरेंद्र नेताजी, अमित कसाना, मनवीर अछवान, शाह आलम, आबिद अली, लोकेश भाटी, कृष्ण नागर, ऋषि पाल कसाना, शिवराज बैंसला आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.