सीनियर सिटीजन और मिग्सन सोसाइटी वालों का सपना पूरा, योगी आदित्यनाथ लोगों को सौपेंगे रजिस्ट्री की फाइल

ग्रेटर नोएडा से खुशी की खबर : सीनियर सिटीजन और मिग्सन सोसाइटी वालों का सपना पूरा, योगी आदित्यनाथ लोगों को सौपेंगे रजिस्ट्री की फाइल

सीनियर सिटीजन और मिग्सन सोसाइटी वालों का सपना पूरा, योगी आदित्यनाथ लोगों को सौपेंगे रजिस्ट्री की फाइल

Tricity Today | सीनियर सिटीजन और मिग्सन सोसाइटी वालों का सपना पूरा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के सेक्टर पी-3 स्थित सीनियर सिटीजन सोसाइटी और ओमीक्रॉन-3 स्थित मिग्सन अल्टिमो के निवासियों के लिए गुरुवार को खुशी का वह पल आ ही गया, जिसका उनको लंबे समय से इंतजार था। दोनों सोसाइटियों में रजिस्ट्री की प्रक्रिया बृहस्पतिवार को प्रारंभ हो गई है। आपको बता दें कि शनिवार को योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में स्थित सीनियर सिटीजन सोसाइटी में आएंगे और फ्लैट रजिस्ट्री की फाइल निवासियों को सौपेंगे।

पहले दिन 20-20 रजिस्ट्री हुई
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मार्गदर्शन और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार की प्रयास से बृहस्पतिवार को सीनियर सिटीजन सोसाइटी के साथ मिग्सन अल्टिमो में फ्लैट खरीदारों के नाम रजिस्ट्री करने की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। प्राधिकरण और रजिस्ट्री विभाग के अधिकारीगण मौके पर जाकर कैंप लगाकर रजिस्ट्री कर रहे हैं। पहले दिन दोनों जगहों पर लगभग 20-20 रजिस्ट्री हो भी गई हैं।

लंबे समय से लोग कर रहे थे इंतजार
ओएसडी और एसीईओ सौम्य श्रीवास्तव का कहना है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण इन दोनों फ्लैट खरीदारों को अतिशीघ्र मालिकाना हक दिलाने के लिए दोनों सोसाइटियों में शिविर लगा दिए हैं। रजिस्ट्री करने की प्रक्रिया निरंतर चलती रहेगी। दोनों सोसाइटी वासियों को अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.