फास्टैग में बैलेंस ना होने पर गाड़ी के कागजात जमा कर निकलवाया वाहन, बाद में मारपीट कर उठा ले गए कागजात

ग्रेटर नोएडा : फास्टैग में बैलेंस ना होने पर गाड़ी के कागजात जमा कर निकलवाया वाहन, बाद में मारपीट कर उठा ले गए कागजात

फास्टैग में बैलेंस ना होने पर गाड़ी के कागजात जमा कर निकलवाया वाहन, बाद में मारपीट कर उठा ले गए कागजात

Google Image | Symbolic Photo

थाना कासना क्षेत्र के सिरसा टोल पर शनिवार रात टोल बूथ से गुजर रहे एक ट्रक पर लगे फास्टैग में पर्याप्त बैलेंस ना होने के चलते चालक ने गाड़ी के कागजात टोल बूथ में बतौर सिक्योरिटी जमा कर दिए। इस पर बूथ पर मौजूद टोल कर्मी ने गाड़ी निकलवा दी। रविवार सुबह कार सवार चार लोगों ने टोल ऑफिस कैश रूम में घुसकर मारपीट की और वाहन के कागजात लेकर फरार हो गए। टोल मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ग्रेटर नोएडा के फतेहपुर-रामपुर (सिरसा) टोल पर शनिवार रात करीब 12:30 बजे एक ट्रक गुजर रहा था। जिस पर फास्टटैग लगा हुआ था। लेकिन उसमें केवल 479 रुपये ही थे। जबकि वहां पर गुजरने के लिए 595 खाते में होना अनिवार्य था। इस दौरान वाहन चालक ने अपने पास कैश ना होने पर गाड़ी मालिक से टोल कर्मी की बात कराई। जिस पर गाड़ी मालिक ने गाड़ी के कागजात टोल पर जमा करके गाड़ी को टोल से निकालने के लिए गुजारिश की। गाड़ी मालिक ने वादा किया कि वह सुबह आएगा और टोल के पैसों का भुगतान करने के बाद अपनी गाड़ी के कागज ले जाएगा। इस पर टोलकर्मी ने वाहन को निकाल दिया।

रविवार सुबह करीब 8 बजे कार सवार चार लोग आए और टोल पर कैश रूम के अंदर घुसकर वहां मौजूद कर्मचारियों से मारपीट और गाली- गलौच करने लगे। इस दौरान गाड़ी के कागज जबरदस्ती अपने साथ लेकर चले गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। टोल मैनेजर आशू सिंह ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है। थाना कासना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया वाहन नंबर के साथ 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.