सदुल्लापुर में बिजली संकट, विधायक से समाधान की मांग

ग्रेटर नोएडा : सदुल्लापुर में बिजली संकट, विधायक से समाधान की मांग

सदुल्लापुर में बिजली संकट, विधायक से समाधान की मांग

Tricity Today | विधायक से समाधान की मांग

दादरी क्षेत्र के गांव में लोगों के लिए इटेडा बिजलीघर से ठीक ढंग से विद्युत आपूर्ति नहीं की जा रही है। जिससे गांव के लोग गर्मी से बहुत ज्यादा परेशान हैं। ग्रामीणों का कहना है कि रोजाना बिजलीघर और हेल्पलाइन नम्बर पर शिकायत कर रहे हैं, परंतु बिजलीघर के अधिकारियों पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। अपनी मनमानी कर रहे हैं।

गांव के प्रभांशु नागर ने बताया कि सादुल्लापुर में बिजली का करंट मात्र 80-90 वोल्ट आ रहा है। एक महीने से निरंतर शिकायत करने पर कोई समाधान बिजलीघर पर तैनात कर्मचारियों ने नहीं किया है। जिससे परेशान होकर सादुल्लापुर गांव के लोग रविवार को अपनी शिकायत लेकर दादरी के विधायक तेजपाल नागर के पास गए। ग्रामीणों ने उनको अपनी समस्या से अवगत कराया। दादरी विधायक ने गांव के लोगों को उनकी समस्या का समाधान जल्द कराने का आश्वासन दिया। विधायक ने कहा कि नए फीडर से सादुल्लापुर गांव की लाइट जल्द से जल्द जोड़ने के लिए अधिशासी अभियंता को कहेंगे। नए फीडर का उद्घाटन दादरी विधायक ने 8 महीने पहले किया था।

विधायक ने कहा कि नए फीडर का निर्माण सादुल्लापुर ओर मिलक गांव की विद्युत आपूर्ति बेहतर बनाने के लिए करवाया गया है। सदुल्लापुर गांव की समस्या का स्थाई समाधान हो जाएगा।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.