बिजली विभाग के कर्मचारियों ने आम आदमी पार्टी के जिला सचिव को पीटा, वीडियो वायरल

Greater Noida : बिजली विभाग के कर्मचारियों ने आम आदमी पार्टी के जिला सचिव को पीटा, वीडियो वायरल

बिजली विभाग के कर्मचारियों ने आम आदमी पार्टी के जिला सचिव को पीटा, वीडियो वायरल

Tricity Today | बिजली विभाग के कर्मचारियों ने आप नेता को पीटा

Greater Noida News : थाना जारचा में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बिजली विभाग के 5 कर्मचारियों ने उनके और उनके भतीजे के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित आम आदमी पार्टी के जिला सचिव बताए जा रहे है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। क्या है पूरा मामला
थाना जारचा के प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि रिंकू राणा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक वह अपने भतीजे रचित राणा के साथ प्यावली बिजली घर पर बिजली का बिल जमा करने गए थे। बिजली का बिल जमा करने के बाद वह वहां मौजूद बिजली विभाग के कर्मचारियों से कनेक्शन जोड़ने के लिए कहने गए। इसी बीच कर्मचारियों ने उनसे बदतमीजी करनी शुरू कर दी। 

इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज
आरोप है कि जब उन्होंने और उनके भतीजे ने इस बात का विरोध किया तो वहां खड़े बिजली विभाग के कर्मचारी रिंकू, नागेंद्र, प्रदीप और कृष्ण ने उनके साथ मारपीट की। सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो भी वायरल हो रही है। उन्होंने बताया कि विरोध करने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित के अनुसार शोर सुनकर वहां से गुजर रहे लोगों ने उनकी जान बचाई। लोगों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों के प्रति काफी आक्रोश व्यक्त किया है। बताया जा रहा है पीड़ित व्यक्ति आम आदमी पार्टी के जिला सचिव हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.