अगली गिरफ्तार किसकी होगी? जमानत मिलने का दावा कर रहे वकील

नोएडा कोर्ट में आज पेश होंगे एल्विश यादव : अगली गिरफ्तार किसकी होगी? जमानत मिलने का दावा कर रहे वकील

अगली गिरफ्तार किसकी होगी? जमानत मिलने का दावा कर रहे वकील

Tricity Today | Elvish Yadav

Greater Noida : रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव (Elvish Yadav) के गिरफ्तार होने के बाद नोएडा पुलिस (Noida Police) की रडार एल्विश के करीबी है। बुधवार को एल्विश के दो दोस्तों ईश्वर और विनय यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ भी की गयी है, विनय यादव एल्विश का पुराना दोस्त है और वह पहले उसके साथ पहले रहता भी था। एल्विश यादव रविवार से जेल में बंद है आज उसको उसे जमानत के लिए पेश किया जायेगा। एल्विश के वकील का कहना है कि आज उसको जमानत में बाहर लाने की हर संभव कोशिश की जाएगी। 

दोस्त की बुकिंग पर होती थी रेव पार्टी 
विनय के कहने पर राहुल नामक युवक बुकिंग पर सांप और उनके जहर के साथ सपेरे की टोली लेकर रेव पार्टी में पहुंचता था। पुलिस ने एनडीपीएस की 6 धाराओं को केस में बढ़ाया था इनमें से दो धारा है 27 और 27ए  से कमजोर पड़ गई है। अब एनडीपीएस की चार धारा एल्विश पर लगी रहेंगे। इन सब में ग्रेटर नोएडा कोर्ट के बार एसोसिएशन के अध्यक्ष उमेश भाटी के कहा हम एल्विश यादव के साथ है। उनका कहना है कि एल्विश यादव निर्दोष है और उसने कुछ नहीं किया है वह जल्द ही बाहर आ जाएगा।

ग्रेटर नोएडा कोर्ट में पेश होंगे 
जिला न्यायालय में गुरुवार भी एल्विश यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो पायी। पुलिस द्वारा धाराएं बढ़ाने की वजह से ऐसा हुआ। न्यायालय ने सुनवाई के लिए शुक्रवार की तिथि निर्धारित की है। एल्विश पक्ष के वकील दीपक भाटी ने बताया कि शुक्रवार को याचिका प्रसन्न ही होगी जिसमें मजबूती से उसका पक्ष रखा जाएगा। फेमस होने के बाद एलविश यादव के कारनामे बढ़ते ही चले गए। कुछ दिनों पहले उनकी लड़ाई एक यूट्यूब पर से हो गई थी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होने लगा था। इस मामले में भी अब गुरुग्राम कोर्ट में एल्विश यादव की पेशी 27 मार्च को होगी।

कब और कैसे हुई गिरफ्तारी 
मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-20 थाना पुलिस ने रविवार को एल्विश यादव को सांपों की तस्करी के मामले में गिरफ्तार में लिया है। जहां पर डीसीपी, एसीपी और थाना प्रभारी एल्विश यादव से पूछताछ कर रहे हैं। रिपोर्ट में सांपों की तस्वीर का मामला सही साबित हुआ था। जिसके पास पुलिस हरकत में आई रविवार को एल्विश यादव को हिरासत में ले लिया है। डीसीपी विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। सेक्टर-20 थाना पुलिस एल्विश यादव से पूछताछ कर रही है।

सांप और जहर की सप्लाई में नाम आने से एल्विश यादव जेल में 
आपको बता दें कि भाजपा सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने एफआईआर कराई थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सेक्टर-49 इलाके में रेड की थी। इस कार्रवाई के दौरान 5 आरोपी पकड़े गए थे। पुलिस को मौके से 20 मिलीमीटर स्नेक वैनम और 9 जहरीले सांप मिले थे। उनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दोमुंहा सांप और एक रैट स्नेक शामिल थे। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि एल्विश यादव की पार्टी में वे सांप और जहर की सप्लाई किया करते थे। उसके बाद अब सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस ने एल्विश के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर ली थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.