ईएमसीटी ने मनाया अपना स्थापना दिवस, पुलिस से लेकर वरिष्ठ पत्रकारों ने बढ़ाया हौसला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : ईएमसीटी ने मनाया अपना स्थापना दिवस, पुलिस से लेकर वरिष्ठ पत्रकारों ने बढ़ाया हौसला

ईएमसीटी ने मनाया अपना स्थापना दिवस, पुलिस से लेकर वरिष्ठ पत्रकारों ने बढ़ाया हौसला

Tricity Today | पुलिस और पत्रकारों किया सम्मानित

Greater Noida West : एथोमार्ट चेरिटबल ट्रस्ट (ईएमसीटी) संस्था ने अपना स्थापना दिवस द मंथन स्कूल में मनाया है, जिसमें गौतमबुद्ध नगर के काफी वरिष्ठ लोग मौजूद रहे। इस कार्यक्रम के दौरान समाज की सेवा करने वाली महिलाओं को भी सम्मानित किया गया है। कार्यक्रम का संचालन ऑल इंडिया रेडियो  एफएम 106 की आरजे सरिता भाटिया द्वारा किया गया है।

मुख्य अतिथियों का हुआ स्वागत
इस दौरान कवि राज शम्भु शिखर, आईपीएस हरिश्चंद्र, ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार चंदेल, नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष एवं ट्राईसिटी टुडे के संस्थापक पंकज पराशर, द मंथन स्कूल की प्रधानाचर्या पूनम मेहंदी रत्ता, हास्य कवि चेतन और वीररस कवि कमल अग्नय मौजदू रहे।

शंभू शिखर और डीसीपी हरिश्चंद्र ने बढ़ाया हौसला
इस दौरान हास्य कवि शंभू शिखर ने अपनी कविताओं के माध्यम से लोगों को खूब हंसाया। डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि पुलिस की नौकरी सबसे संवेदनहीन होती है। क्योंकि हम रिश्तो को टूटने से बचाते भी है। यह देखकर काफी अच्छा लगा कि ईएमटीसी बच्चों के भविष्य के लिए कार्य कर रही है। 

ईएमसीटी संस्था का बेहतरीन कार्य : पंकज पाराशर
नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष और ट्राईसिटी टुडे के संस्थापक पंकज पाराशर ने बताया कि यह संस्था काफी अच्छा कार्य कर रही है और मुझे उम्मीद है कि आगे भी ऐसा कार्य करती रहेगी। हम सभी को मिलकर समाज के बारे में सोचना होगा। उन्होंने ईएमसीटी संस्था को बधाई दी है। 

ईएमसीटी संस्था ने किया जमीनी कार्य : धर्मेंद्र चंदेल
ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब के अध्यक्ष और दैनिक जागरण के चीफ ब्यूरो धर्मेंद्र चंदेल ने कहा कि यह एक ऐसी संस्था है जो अखबार की सुर्खियों से हटकर जमीनी रूप में कार्य करती है। यह संस्था समाज के उत्थान के लिए कार्य कर रही है।

अच्छे कार्य करने के लिए विचार मजबूत होने चाहिए : पूनम मेहंदी
द मंथन स्कूल की प्रधानाचार्य पूनम मेहंदी ने बताया कि मेरी व्यक्तिगत विचार है कि अगर हम यह ठान ले कि हम कमजोर नहीं है तो हम बहुत मजबूती से कार्य कर सकते हैं। अच्छे कार्य करने के लिए विचार मजबूत होने चाहिए।

एमसीटी एक संस्था नहीं बल्कि एक सोच है : रश्मि पाण्डेय
संस्था की संस्थापक रश्मि पाण्डेय ने बताया कि ईएमसीटी एक संस्था नहीं बल्कि एक सोच है जो भारत को नए निर्माण की ओर लेकर जाएगा। जहां सबका विकास होगा। उन्होंने कहा कि हम किसी की पैसों से एक या दो बार मदद कर सकते है, लेकिन यदि हम किसी को आत्मनिर्भर बनाते है तो हम उसके आने वाली पीढ़ी के भविष्य को भी उज्जवल बना सकते है।

यह लोग मौजूद रहे
ईएमसीटी संस्था समाज ने सीएचसी बिसरख डॉक्टर सचिन मिश्रा, अध्यक्ष के नेफोवा अभिषेक कुमार, पॉड मैन रामवीर तंवर, विकास कुमार, डॉक्टर राहुल यादव, कावेरी भारद्वाज, मंजुल यादव, अनिता प्रजापति, प्रिन्स शर्मा, विजेता पाण्डेय, वॉस ऑफ कॉप्स के संस्थापक अनुराग चौधरी, पुष्पिता मुखर्जी, अनूप सोनी, मनीष श्रीवास्तव, अनिल वर्मा, महावीर ठससु, रिंकल शर्मा, जुनैद हूसेन खान, हेमा दुबे, अवधेश पाण्डेय, शशि सिंह और तम्मना सेठी आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.