केंट आरओ कंपनी में बड़ा हादसा, लिफ्ट में फंसकर कर्मचारी की मौत, पत्नी लाश लेकर केरल वापस लौटी

ग्रेटर नोएडा : केंट आरओ कंपनी में बड़ा हादसा, लिफ्ट में फंसकर कर्मचारी की मौत, पत्नी लाश लेकर केरल वापस लौटी

केंट आरओ कंपनी में बड़ा हादसा, लिफ्ट में फंसकर कर्मचारी की मौत, पत्नी लाश लेकर केरल वापस लौटी

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में स्थित एक आरओ कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी की लिफ्ट में फंसने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसके शरीर को उसके परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में कंपनी द्वारा पीड़ित परिवार को मुआवजा दे दिया गया है।

केंट आरओ कंपनी में काम करता था मृतक
ग्रेटर नोएडा में स्थित इकोटेक-3 कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि उनके थाना क्षेत्र में एक केंट आरओ बनाने वाली कंपनी है। उस कंपनी में 2 दिनों पहले एक कर्मचारी की लिफ्ट में फंसने से मौत हो गई थी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और उसकी जानकारी मृतक व्यक्ति के परिजनों को दी गई।

पुलिस ने दिया था कार्रवाई का आश्वासन
थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक व्यक्ति की पहचान 50 वर्षीय संजीव के रूप में हुई है, जो मूल रुप से केरल का रहने वाला है। इस घटना के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों से बातचीत की। पुलिस ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि अगर वह शिकायत देते हैं तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी, लेकिन इस मामले में मृतक संजीव के परिवार की तरफ से कोई भी लिखित तौर पर शिकायत नहीं दी गई।

कंपनी ने पीड़ित परिवार को दिया मुआवजा
जांच में यह भी सामने आया है कि केंट आरओ कंपनी द्वारा मृतक व्यक्ति के परिजनों को उचित मुआवजा दिया गया है। पीड़ित परिवार संजीव के शव और मुआवजे को लेकर वापस केरल लौट गया है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट और ग्रेटर नोएडा की काफी हाउसिंग सोसाइटी की लिफ्ट में फंसने से काफी लोग घायल हो गए हैं।

कैंट आरओ के सीएमडी से बात करना का प्रयास
इस मामले में हमारी टीम ने कैंट आरओ के सीएमडी महेश गुप्ता से बातचीत करने का प्रयास किया। उनके सहायक ने फोन उठाया, लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.