ओप्पो मोबाइल कंपनी में कर्मचारी की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : ओप्पो मोबाइल कंपनी में कर्मचारी की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

ओप्पो मोबाइल कंपनी में कर्मचारी की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Google Photo | Greater Noida OPPO Company

Greater Noida News : थाना इकोटेक-1 क्षेत्र में स्थित ओप्पो मोबाइल कंपनी में काम करने वाले एक कर्मचारी की मंगलवार की सुबह मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ, जब कर्मचारी कंपनी के अंदर काम कर रहा था। सूचना मिलने के बाद अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा को बढ़ता देख मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला
थाना ईकोटेक-1 के प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि मृतक का नाम विजय है। वह मोबाइल कंपनी ओप्पो में करीब 8 सालों से काम कर रहा था। इस घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में मजदूरी इकट्ठा हो गए। उन्होंने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग को लेकर कंपनी के मैनेजमेंट के प्रति आक्रोश व्यक्त किया। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को समझा-बूझाकर मामले को शांत करवाया है।

मौत कैसे हुई?
पुलिस ने बताया कि विजय की मौत कैसे हुई, यह अभी जांच का विषय है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पता चलेगा कि विजय की मौत कैसे हुई? पुलिस का कहना है कि परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा किया था। हालांकि पुलिस ने परिजनों को समझाकर वापस भेज दिया। पुलिस का कहना है कि अगर कोई शिकायत मिलती है तो कानूनी रूप से एक्शन लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.