वेतन न मिलने से परेशान कर्मचारियों ने प्राधिकरण पर किया जोरदार हंगामा, जल विभाग के अफसर को सुनाई खरी खोटी

ग्रेटर नोएडा : वेतन न मिलने से परेशान कर्मचारियों ने प्राधिकरण पर किया जोरदार हंगामा, जल विभाग के अफसर को सुनाई खरी खोटी

वेतन न मिलने से परेशान कर्मचारियों ने प्राधिकरण पर किया जोरदार हंगामा, जल विभाग के अफसर को सुनाई खरी खोटी

Tricity Today | कर्मचारियों ने किया हंगामा

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के समिदा पर कार्यरत कर्मचारियों ने प्राधिकरण पर जोरदार प्रदर्शन किया। कर्मचारि 8 महीने से वेतन न मिलने से नाराज थे। कर्मचारियों ने इस दौरान जल विभाग के एक अधिकारी को अपने बीच कई घंटे प्राधिकरण गेट के बाहर  बिठा कर रखा। 

8 महीने से नहीं मिला पगार का 1 रुपया
कर्मचारियों ने प्राधिकरण के मैनेजर जल विभाग में तैनात प्रभात शंकर को इस दौरान खूब खरी-खोटी सुनाई। कर्मचारियों ने कहा कि यदि प्राधिकरण के अधिकारियों को 1 महीने सैलरी नहीं मिले तो उनका खर्चा कैसे चलेगा। कर्मचारियों ने बताया कि 8 महीने से पगार का 1 रुपया भी नहीं मिला है।इससे उनके परिवार के भूखे मरने की नौबत आ गई है। बच्चों के पढ़ाई की फीस जमा नहीं की जा रही है, स्कूल प्रबंधको फीस जमा न होने पर उनके बच्चों के नाम काटकर स्कूल से निकाल दिया है। दुकानदारों ने उधार देना बंद कर दिया है। मकान मालिक कमरा खाली करने के लिए धमकी दे रहे हैं। किसी तरह मकान मालिक के हाथ पैर जोड़कर रहना पड़ रहा है। 

प्रभात शंकर ने कर्मचारियों को दिया आश्वासन 
कर्मचारियों ने करीब 1 घंटे तक जल विभाग के मैनेजर प्रभात शंकर को घेरे रखा और अपने बीच बिठा लिया। जब तक प्रभात शंकर की ओर से यह आश्वासन नहीं मिल गया कि उनकी सैलरी इसी महीने दिला दी जाएगी। इसके बाद ही कर्मचारी शांत हुए और प्रभात शंकर को वहां से जाने दिया। कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि अगले हफ्ते सैलरी नहीं मिली तो पूरे शहर के वाटर सप्लाई वाटर बंद कर दी जाएगी। सभी ट्यूबवेलो के ऊपर ताला लगा दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.