पुलिस और 25-25 हजार के इनामी बदमाशों के बीच मुठभेड़, थाना प्रभारी अनिल राजपूत की जैकेट में लगी गोली

Greater Noida BREAKING : पुलिस और 25-25 हजार के इनामी बदमाशों के बीच मुठभेड़, थाना प्रभारी अनिल राजपूत की जैकेट में लगी गोली

पुलिस और 25-25 हजार के इनामी बदमाशों के बीच मुठभेड़, थाना प्रभारी अनिल राजपूत की जैकेट में लगी गोली

Tricity Today | घायल बदमाश

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में बुधवार की देर रात को पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाश घायल हो गए हैं। बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा हमला किया, जिसमें बीटा-2 कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी। इस मुठभेड़ के दौरान 3 पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे हैं।

25 राउंड फायरिंग हुई
पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र अंतर्गत चुहड़पुर अंडरपास से परी चौक की तरफ जाने वाले सर्विस लेन पर पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान करीब 25 राउंड फायरिंग हुई। बदमाशों और पुलिस की गोलीबारी में 3 पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे हैं। वहीं, थाना प्रभारी अनिल राजपूत की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी है। 

2 बदमाश मुठभेड़ में घायल
इस मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश कोशेन्द्र और भोला उर्फ सुमित पंडित के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चोरी की गई मोटरसाइकिल, एक अवैध पिस्टल, एक अवैध तमंचा और इनकी गोलियां बरामद की है। पुलिस ने घायल बदमाशों को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में एडमिट करवाया है।

 25-25 हजार के इनामी बदमाश
पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाश बीटा-2 थाने से 25-25 हजार रुपए के इनामी बदमाश है। दोनों के पर लूट, हत्या और हत्या के प्रयास जैसे संगीन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस बदमाशों की अपराधिक हिस्ट्री निकालने में जुटी हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.