क्या गौतमबुद्ध नगर पुलिस की मुठभेड़ फर्जी, वायरल वीडियो में उठे सवाल, जानिए पूरा मामला

जांच पड़ताल : क्या गौतमबुद्ध नगर पुलिस की मुठभेड़ फर्जी, वायरल वीडियो में उठे सवाल, जानिए पूरा मामला

क्या गौतमबुद्ध नगर पुलिस की मुठभेड़ फर्जी, वायरल वीडियो में उठे सवाल, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | मुठभेड़ में घायल बदमाश भूरा

Greater Noida News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बदमाश पकड़ते हुए बताया जा रहा है। वीडियो को वायरल करते हुए बताया जा रहा है कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस (Noida Police) ने जिस बदमाश को बीते मंगलवार को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था, वो बदमाश बुलंदशहर में पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया था। हालांकि, इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही नहीं तरीके से पुष्टि होगी।

क्या है पूरा मामला  
सेंट्रल नोएडा के डीसीपी ने बीते बुधवार को बताया था कि 4 जनवरी 2022 को ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 कोतवाली पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी, तभी पुलिस और शातिर बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश भूरा निवासी बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया गया। भूरा के पैर में मुठभेड़ के दौरान गोली लगी थी।

पुलिस जांच में जुटी
अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने बदमाश को बुलंदशहर से पकड़ा था। गौतमबुद्ध नगर पुलिस बदमाश को बुलंदशहर में पकड़ने के बाद ग्रेटर नोएडा लेकर आई थी। हालांकि, पुलिस अधिकारियों का दावा है कि वायरल वीडियो किस बदमाश का है, इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हो सकी है। पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.