ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर डकैती करने वाले 5 बदमाशों से मुठभेड़, 2 डकैत हुए लंगड़े

Greater Noida BREAKING : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर डकैती करने वाले 5 बदमाशों से मुठभेड़, 2 डकैत हुए लंगड़े

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर डकैती करने वाले 5 बदमाशों से मुठभेड़, 2 डकैत हुए लंगड़े

Tricity Today | बदमाशों के पैर में मारी गोली

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर डकैती करने वाले 5 बदमाशों से मुठभेड़, 2 डकैत हुए लंगड़े Greater Noida : करीब 9 दिनों पहले ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर डकैती करने वाले 5 बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जबकि, तीन बदमाशों को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। जिस समय पुलिस इनको पकड़ने का प्रयास कर रही थी, उस समय इन बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा हमला करते हुए गोली चलाना शुरु कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों के पैर में लगी है। इसी दौरान तीन बदमाश मौके से भाग रहे थे, लेकिन पुलिस ने उनको भी दबोच लिया है। इन बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा में करीब 9 दिनों पहले ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर डकैती की थी।

9 दिनों पहले हुई थी वारदात
ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि करीब 9 दिनों पहले ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक वारदात हुई थी। एक वैगनआर गाड़ी में सवार करीब 5 बदमाशों ने एक ट्रक चालक से ट्रक लूट लिया था। यह ट्रक फरीदाबाद से ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से होता हुआ ग्रेटर नोएडा की तरफ से रवाना हो रहा था। बदमाशों ने दादरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आजायब पुर इलाके में अपनी वैगनआर गाड़ी को ट्रक के आगे लगाकर पहले चालक के साथ मारपीट की और फिर उसको बंधक बना लिया।

नशीला पदार्थ सुंघाकर दिया वारदात को अंजाम
इस मामले में पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने उसको गाड़ी में बंधक बनाकर काफी समय तक एक्सप्रेसवे पर घुमाया। इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई थी। मारपीट करने के बाद बदमाशों ने ट्रक चालक को नशीला पदार्थ सुंघा दिया। जिसकी वजह से वह बेहोश हो गया और बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया था।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान
इस मामले में मंगलवार की सुबह बिसाहड़ा अंडरपास के नीचे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में 2 बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं। जिनकी पहचान अकबर और कुलदीप के रूप में हुई है। दोनों बदमाश बागपत के रहने वाले है। इसके अलावा अरमान, अब्बास और सोनू उर्फ निजाम को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.