अमेरिकन कंपनी की मैनेजर से लूटपाट का प्रयास करने वाले बदमाशों से एनकाउंटर, 17 मुकदमे वाले को लगी गोली

NOIDA BREAKING : अमेरिकन कंपनी की मैनेजर से लूटपाट का प्रयास करने वाले बदमाशों से एनकाउंटर, 17 मुकदमे वाले को लगी गोली

अमेरिकन कंपनी की मैनेजर से लूटपाट का प्रयास करने वाले बदमाशों से एनकाउंटर, 17 मुकदमे वाले को लगी गोली

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Noida News : नोएडा पुलिस ने अमेरिकन कंपनी में तैनात महिला को लूट के चक्कर में बाइक से धक्का देने वाले आरोपी को एनकाउंटर के दौरान गोरी मारी है। थोड़ी देर पहले नोएडा पुलिस और 2 शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

केटीएम स्पोर्ट्स पर चलते थे बदमाश
नोएडा के डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि सेक्टर-39 थाना प्रभारी को सूचना प्राप्त हुई कि दो बदमाश एक केटीएम स्पोर्ट्स बाइक पर लूट के इरादे से नोएडा की सड़कों पर घूम रहे हैं। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी की टीम अलर्ट हो गई और जगह-जगह नाकाबंदी कर ली। पुलिस को बोटैनिकल गार्डन के पास केटीएम बाइक पर सवार दो संदिग्ध लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब बाइक सवार लोगों को रोकने का इशारा किया तो वह जंगल की तरफ भाग गए। पीछा करने पर पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

जवाबी फायरिंग में लगी गोली
पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। डीसीपी ने बताया कि पुलिस की गोली से घायल बदमाश की पहचान विशाल निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है। विशाल के ऊपर इस समय करीब 17 मुकदमे दर्ज है। इसने काफी लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

दिनदहाड़े दिया था वारदात को अंजाम
जांच में पता चला है कि विशाल और उसके साथी ने बीते 3 फरवरी को दिनदहाड़े बाइक पर चलने वाली महिला के साथ लूटपाट का प्रयास किया था, लेकिन जब लूट नहीं कर पाए तो उन्होंने चलती बाइक से महिला को धक्का दे दिया। जांच में पता चला है कि महिला एक अमेरिकन कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात है। फिलहाल उसका इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा है। महिला के सिर और नाक में गंभीर चोट आई है। किसी महिला के साथ लूटपाट का प्रयास करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.