नोएडा एक्सप्रेसवे पर इंजीनियर की सड़क हादसे में मौत, पानी की बोतल बनी मौत का कारण

दर्दनाक : नोएडा एक्सप्रेसवे पर इंजीनियर की सड़क हादसे में मौत, पानी की बोतल बनी मौत का कारण

नोएडा एक्सप्रेसवे पर इंजीनियर की सड़क हादसे में मौत, पानी की बोतल बनी मौत का कारण

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा एक्सप्रेसवे पर इंजीनियर की सड़क हादसे में मौत, पानी की बोतल बनी मौत का कारण Greater Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे (Noida-Greater Noida Expressway) पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में एक इंजीनियर की मौत हो गई है, जबकि इंजीनियर का दोस्त गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसको इलाज के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक्सप्रेसवे पर चलती हुई गाड़ी ट्रक में पीछे से जा घुसी थी। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज भी किया है। 

इंजीनियर की मौके पर मौत 
दरसअल, दिल्ली का रहने वाला अभिषेक झा ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर पद पर तैनात था। सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने बताया कि अभिषेक अपने दोस्त एक के साथ अपनी कार में सवार होकर ग्रेटर नोएडा की तरफ आ रहा था। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के किनारे खड़े एक ट्रक में अभिषेक झा की गाड़ी जा घुसी। यह हादसा सेक्टर-144 के पास हुआ था। यह हादसा काफी भयानक था। जिसमें इंजीनियर अभिषेक झा की मौत हो गई। जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज नोएडा के एक अस्पताल में किया जा रहा है।

पानी की बोतल बनी मौत का कारण
जांच में पता चला है कि अभिषेक झा की गाड़ी में एक पानी की बोतल रखी थी। वह पानी की बोतल ब्रेक के नीचे आ गई। जिसकी वजह से तेज रफ्तार में गाड़ी पीछे से ट्रक में जा घुसी। अभिषेक और उसका दोस्त ब्रेक के नीचे से पानी की बोतल को निकालने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान दोनों का ध्यान एक्सप्रेसवे से भटक गया और तेज रफ्तार में गाड़ी ट्रक में जा घुसी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.