ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, इंजीनियर पति ने बेहरमी से पत्नी को मौत के घाट उतारा, कारण जानकर दंग रह जायेंगे

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, इंजीनियर पति ने बेहरमी से पत्नी को मौत के घाट उतारा, कारण जानकर दंग रह जायेंगे

ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, इंजीनियर पति ने बेहरमी से पत्नी को मौत के घाट उतारा, कारण जानकर दंग रह जायेंगे

Tricity Today | हत्या आरोपी का घर

ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पति ने ही अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद आरोपी पति ने खुद ही थाने में जाकर सरेंडर कर दिया है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा शहर के बीटा-2 थाने क्षेत्र के अल्फा-2 में रजनीकांत दीक्षित अपनी पत्नी खुशी दीक्षित के साथ रहता था। दोनों की शादी करीब 10 महीने पहले ही हुई थी। रजनीकांत दीक्षित नेटवर्क इंजीनियर के पद पर तैनात था। रजनीकांत दीक्षित नोएडा के सेक्टर-20 में स्थित एक कंपनी में काम करता था। वह रोजाना सुबह 7 बजे नौकरी पर जाता था और शाम को करीब 7 बजे ही वापस घर आता था। 

रजनीकांत दीक्षित ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि एक दिन जब वह वापस घर लौटा तो उसके घर से एक व्यक्ति निकल रहा था। अब उसने अपनी पत्नी खुशी दीक्षित से व्यक्ति के बारे में पूछा तो उसकी पत्नी ने उसको काफी गंभीर जवाब दिया था। खुशी दीक्षित ने अपने पति को बताया कि "इस व्यक्ति का नाम बब्लू है। जब तक मेरे कोई बच्चा पैदा नही होता, तब तक मैं तेरे साथ रहूंगी, बच्चा पैदा होने के बाद मैं बल्लू के साथ हरियाणा में रहूंगी।" 

खुशी दीक्षित की इस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और रजनीकांत ने अपनी पत्नी के किसी दूसरे मर्द से साथ अवैध संबंध बनाने को लेकर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद अपनी पत्नी के शव को सीवर टैंक में अंदर डालने का प्रयास किया था। लेकिन शव सीवर टैंक के अंदर नहीं डाल पाया था। जिसके बाद व्यक्ति ने खुद ही थाने में जाकर सरेडर कर दिया है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.