ऑर्डर के 1:30 घंटे बाद तक नहीं आया इंजीनियर का पिज्जा, कारण पूछने पर खाई पिटाई

Greater Noida West : ऑर्डर के 1:30 घंटे बाद तक नहीं आया इंजीनियर का पिज्जा, कारण पूछने पर खाई पिटाई

ऑर्डर के 1:30 घंटे बाद तक नहीं आया इंजीनियर का पिज्जा, कारण पूछने पर खाई पिटाई

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida West : एक इंजीनियर ने अपने घर के पास स्थित एक शॉप से पिज्जा ऑर्डर किया। करीब डेढ़ घंटे तक इंजीनियर के घर पिज्जा नहीं पहुंचा तो इंजीनियर खुद शॉप पर चला गया। इंजीनियर का आरोप है कि पिज्जा शॉप पर काम करने वाले कर्मचारियों ने उनके साथ मारपीट की है। पीड़ित किसी तरीके से अपनी जान बचाकर भागा। पीड़ित ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद पिज्जा स्टोर पर काम करने वाले 2 कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित इंजीनियर का आरोप है कि मुकदमा दर्ज करने में पुलिस ने आनाकानी की थी।

अजनारा ली गार्डन सोसायटी में रहता था इंजीनियर
यह पूरा मामला नोएडा एक्सटेंशन में स्थित अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी का है। सोसाइटी में स्थित C-टावर में इंजीनियर वरुण राणा अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि बीते 14 फरवरी की देर रात करीब 8:00 बजे उन्होंने एक नामी कंपनी से ऑनलाइन पिज्जा ऑर्डर किया था। कंपनी का शॉप अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसाइटी की मार्केट में ही स्थित है। पीड़ित के मुताबिक करीब डेढ़ घंटे तक उनके फ्लैट पर पिज्जा नहीं पहुंचा। जबकि शॉप से उनके फ्लैट की दूरी कुछ ही मिनट पर है। डेढ़ घंटे बाद जब पिज्जा नहीं पहुंचा तो इंजीनियर खुद स्टोर पर पहुंचे और वहां पर इतना लेट होने का कारण पूछा।

देरी का कारण पूछने पर खाई पिटाई
इंजीनियर का आरोप है कि पिज्जा शॉप पर उनके साथ बदतमीजी की गई। स्टोर पर काम करने वाले लोगों ने उनके साथ मारपीट की है। वरुण राणा ने आरोप लगाया है कि जब उन्होंने डेढ़ घंटे बाद भी पिज्जा नहीं पहुंचने का कारण पूछा तो पिज्जा शॉप स्टोर के कर्मचारियों ने कहा कि पिज्जा बनाने की सामग्री खत्म हो गई है। जिसके बाद उन्होंने कहा कि अगर तुम्हारे पास सामान नहीं है तो ऑर्डर क्यों लिया। इतने में दोनों के बीच नोकझोंक हो गई। पीड़ित का आरोप है कि पिज्जा शॉप पर काम करने वाले कर्मचारियों ने उनके साथ मारपीट की है। जिसके बाद पीड़ित ने कोतवाली में जाकर शिकायत दी। 

इंजीनियर ने पुलिस पर भी लगाया आरोप
पीड़ित इंजीनियर का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज करने में पुलिस ने आनाकानी की थी। हालांकि, उच्च अधिकारियों के हस्तक्षेप से बिसरख कोतवाली ने मुकदमा दर्ज हुआ। पीड़ित इंजीनियर ने बिसरख कोतवाली की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.