गाजियाबाद से लौट रहे इंजीनियरिंग छात्रों की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, 2 की दर्दनाक मौत और 4 की हालत नाजुक

Greater Noida BREAKING : गाजियाबाद से लौट रहे इंजीनियरिंग छात्रों की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, 2 की दर्दनाक मौत और 4 की हालत नाजुक

गाजियाबाद से लौट रहे इंजीनियरिंग छात्रों की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, 2 की दर्दनाक मौत और 4 की हालत नाजुक

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस लाइन के पास हुए एक सड़क हादसे में 2 इंजीनियरिंग के छात्रों की मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी छात्र जनपद गाजियाबाद से पार्टी करके ग्रेटर नोएडा लौट रहे थे। वहीं, जनपद में विभिन्न सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई।

सूरजपुर में हुआ हादसा
पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा स्थित एक कॉलेज में पढ़ने वाले 6 इंजीनियरिंग के छात्र रविवार की रात को गाजियाबाद में करना गये थे। पार्टी करके वे कार में सवार होकर ग्रेटर नोएडा लौट रहे थे। तेज गति से जा रही उनकी कार अनियंत्रित होकर सूरजपुर पुलिस लाइन के पास बिजली के खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बिजली की खंभा भी टूट गया। उन्होंने बताया कि बिजली के खंभे से टकराने से पूर्व वहां से गुजर रहे एक साइकिल चालक को भी कार ने टक्कर मार दी। वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

2 छात्रों की दर्दनाक मौत
उन्होंने बताया कि इस घटना में कार में सवार 6 छात्र और साइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ और कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां पर डॉक्टरों ने दीपक राय पुत्र गुप्तेश्वर राय निवासी सहतवार जनपद बलिया और पुष्पेंद्र उर्फ मनवीर निवासी बिजनौर जनपद बिजनौर को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि इनमें से 2 की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.