उद्यमियों ने की एकमुश्त समाधान योजना लागू करने की मांग, एसीईओ से मिला आश्वासन

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : उद्यमियों ने की एकमुश्त समाधान योजना लागू करने की मांग, एसीईओ से मिला आश्वासन

उद्यमियों ने की एकमुश्त समाधान योजना लागू करने की मांग, एसीईओ से मिला आश्वासन

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ ने की उद्यमियों संग बैठक

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ सौम्य श्रीवास्तव ने मंगलवार को उद्योग सहायक समिति की बैठक का आयोजन किया। जिसमें विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि और उद्यमी शामिल हुए। बैठक में नोएडा एंट्रेप्रिनियोर्स एसोसिएशन, इंडियन इंडस्ट्री एसोसिएशन, इंडस्ट्रियल एंट्रेप्रिनियोर्स एसोसिएशन, और ईकोटेक-12 एसोसिएशन जैसे संगठनों के सदस्य उपस्थित थे।

उद्यमियों ने रखी अपनी परेशानियां
उद्यमियों ने इस अवसर पर एकमुश्त समाधान योजना लागू करने की मांग की। एसीईओ श्रीवास्तव ने सीईओ से वार्ता कर जल्द निर्णय लेने का आश्वासन दिया। बैठक में उद्यमियों ने पानी की सप्लाई न होने के बावजूद बिल भेजे जाने की समस्या भी उठाई, साथ ही नो-ड्यूज जारी करने में हो रही देरी की शिकायत की। एसीईओ ने वित्त विभाग को इस मसले का शीघ्र समाधान निकालने के निर्देश दिए। उन्होंने उद्यमियों को बताया कि नो-ड्यूज, फंक्शनल सर्टिफिकेट और सीआईसी जैसी सेवाओं को सरल बनाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त, उद्योगों की समस्याओं के समाधान के लिए एसीईओ की अध्यक्षता में एक नई समिति बनाने का आश्वासन भी दिया गया। 

उद्योग विभाग में हुआ सुधार
बैठक में ट्रैफिक की समस्या और हैवी वाहनों की नो एंट्री की समयावधि घटाने के मुद्दे पर भी चर्चा की गई। इंडस्ट्रियल एंट्रेप्रिनियोर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अमित उपाध्याय ने प्राधिकरण के उद्योग विभाग में पिछले छह महीनों में हुए सुधारों की सराहना की और बताया कि बड़ी संख्या में उद्योगों को फंक्शनल सर्टिफिकेट जारी किए गए हैं। 

यह रहे मौजूद
इस बैठक में प्राधिकरण के महाप्रबंधक वित्त विनोद कुमार, ओएसडी नवीन कुमार सिंह, और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे। उद्यमियों की ओर से विपिन मल्हन, चंचल कुमार, नरेश कुमार गुप्ता, और अन्य ने अपनी सक्रिय भागीदारी दिखाई।

अन्य खबरे