शादी के 9 साल बाद भी नहीं हुई औलाद तो महिला ने पति पर तलाक लेने का दबाव बनाया

ग्रेटर नोएडा : शादी के 9 साल बाद भी नहीं हुई औलाद तो महिला ने पति पर तलाक लेने का दबाव बनाया

शादी के 9 साल बाद भी नहीं हुई औलाद तो महिला ने पति पर तलाक लेने का दबाव बनाया

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : विवाह के नौ साल बीत जाने के बाद भी औलाद न होने पर महिला के परिजनों ने उसके पति से महिला को तलाक देने का दबाव बनाया है। आरोप है कि तलाक न देने पर 12 लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की और घर में रखे गहने व महिला को साथ ले गये । विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

जानकारी के मुताबिक संतान न होने का कारण महिला का मोटापा व पति के अधिक शराब पीने की लत है। पीड़ित पति ने दादरी कोतवाली पुलिस से मामले की शिकायत की है। कोतवाली दादरी प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि कस्बा दादरी के नई आबादी निवासी नूर मोहम्मद के बेटे वसीम की शादी नौ साल पहले रूबी के साथ हुई थी। शादी के नौ साल बाद भी दोनों से कोई संतान पैदा नहीं हुई। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होने लगा। मामले को शांत कराने के लिये कई बार पंचायत हो चुकी है। 

आरोप है कि 15 जून को रूबी के पिता, मां, मौसी, मामा व भाई समेत 6 लोग घर पर आ गये और बच्चा न होने पर तलाक की मांग करने लगे। महिला के सुसराल वालों के मना करने पर मारपीट करने लगे। विरोध करने पर फर्जी मामले में फंसाने व जान से मारने की धमकी देते हुए लाखों रूपये के गहने व रूबी को साथ लेकर चले गए। महिला के ससुराल वालों का कहना है कि बच्चे के लिए दोनों का डॉक्टरी चेक अप कराया गया जिसमें महिला का अधिक मोटा होने व पति का अधिक शराब का सेवन का कारण बताया गया। पीड़ित ने 6 को नामजद करते हुये 12 लोगों के खिलाफ दादरी कोतवाली में तहरीर दी है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.