तीन दिन बाद भी यथार्थ ग्रुप पर आयकर विभाग की रेड जारी, जांच का मुख्य घेरा बना हॉस्पिटल

Greater Noida : तीन दिन बाद भी यथार्थ ग्रुप पर आयकर विभाग की रेड जारी, जांच का मुख्य घेरा बना हॉस्पिटल

तीन दिन बाद भी यथार्थ ग्रुप पर आयकर विभाग की रेड जारी, जांच का मुख्य घेरा बना हॉस्पिटल

Tricity Today | Yatharth Hospital

Greater Noida News : बीते 19 अक्टूबर की सुबह नोएडा और ग्रेटर नोएडा में स्थित यथार्थ ग्रुप पर आयकर विभाग में छापा मारा। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड को तीन दिन से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अभी तक जारी है। सूत्रों से मिली है कि यथार्थ ग्रुप के दस्तावेजों में हेराफेरी मिली है।

एक साथ 16 स्थानों पर शुरू हुई थी छापेमारी
दरअसल, बीते 19 अक्टूबर की सुबह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने एनसीआर के करीब 16 स्थान पर छापेमारी की थी। इनमें से 4 स्थानों पर छापेमारी बंद हो गई है और बाकी 12 स्थान पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड जारी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा और ग्रेटर नोएडा में स्थित यथार्थ अस्पताल जांच का मुख्य घेरा है। यहां पर टीम लगातार जांच कर रही है। 

कई लोगों से की पूछताछ
अस्पताल समूह के मालिक, मैनेजर और अकाउंट से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक काफी दस्तावेज को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि रुपए के लेनदेन में हेराफेरी सामने आई है। हालांकि, इस मामले में अभी तक इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का कोई बयान सामने नहीं आया। आपको बता दें कि इससे पहले काफी बार इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने ग्रेटर नोएडा की काफी बड़ी-बड़ी कंपनियों पर डेरा डाला।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.