गलगोटिया यूनिवर्सिटी में एक्सपर्ट ने छात्रों को दिए टिप्स, कार्यक्रमों से शुरू हुआ नया सत्र

ग्रेटर नोएडा : गलगोटिया यूनिवर्सिटी में एक्सपर्ट ने छात्रों को दिए टिप्स, कार्यक्रमों से शुरू हुआ नया सत्र

गलगोटिया यूनिवर्सिटी में एक्सपर्ट ने छात्रों को दिए टिप्स, कार्यक्रमों से शुरू हुआ नया सत्र

Tricity Today | Galgotiyas University

गलगोटिया यूनिवर्सिटी में एक्सपर्ट ने छात्रों को दिए टिप्स, कार्यक्रमों से शुरू हुआ नया सत्र Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में स्थित गलगोटियाज विश्वविद्यालय (Galgotiyas University) के पॉलिटैक्निक विभाग के नये सत्र 2021-22 के विद्यार्थियों के लिये कॉलेज परिसर में मेंडिटेशन (हार्टफुलनेस) वर्कशॉप और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का विशेष आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बाहर से आये हुए मैडिटेशन विशेषज्ञ स्पीकर ने विद्यार्थी जीवन में काम आने वाले महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी दी। 

विश्वस्तरीय संस्था हार्टफुलनेस इन्स्टिट्यूट के सदस्य जेएस कमल और वी रावल ने विद्यार्थियों को तनाव से मुक्ति, मैडिटेशन, साकारात्मक सोच, एक खुशहाल जीवन जीने के बहुत से गूढ़ रहस्य बताये। दोनों मुख्य अतिथियों का पॉलिटैक्निक के प्रिंसिपल मोहित गहरवार ने और कार्यक्रम के संयोजक राजीव शर्मा और आनन्द दोहरे ने गुलदस्ता भेंट करके सम्मानित किया। संयोजक राजीव शर्मा ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जीवन आध्यात्मिक होना बहुत ही महत्वपूर्ण बात है। 

प्रो आरती और प्रो प्रीति के संचालन में हो रहे सांस्कृतिक कार्यक्रमों में विद्यार्थियों और शिक्षकों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने विजयी प्रतिभागी शिक्षकों को भी अपने हाथों से सम्मानित किया। विजयी विद्यार्थियों के साथ-साथ शिक्षकों में डा मीनाक्षी, भगवत प्रशाद शर्मा, रूचि अरोडा, पुनीत श्रीवास्तव, शिखा गुप्ता आदि शिक्षकों को विशेष रूप से सम्मानित किया गया।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.