टीवी में गोलीबारी देख सहमे परिजन, घायल बंटी और देवरानी-जेठानी से मिलने पहुंचा परिवार

जम्मू-कश्मीर आतंकी हमला : टीवी में गोलीबारी देख सहमे परिजन, घायल बंटी और देवरानी-जेठानी से मिलने पहुंचा परिवार

टीवी में गोलीबारी देख सहमे परिजन, घायल बंटी और देवरानी-जेठानी से मिलने पहुंचा परिवार

Tricity Today | जम्मू-कश्मीर आतंकी हमला

Greater Noida News : बंटी, मीरा और लक्ष्मी का परिवार जम्मू-कश्मीर के लिए रवाना हो गया है। जब न्यूज़ के माध्यम से परिजनों को पता चला कि बंटी जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले का शिकार हुआ है तो पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। इस समय पूरे कुलेसरा गांव में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले का बंटी गवाह है। उनसे पेड़ की आड़ में छुपकर अपनी जान आतंकवादियों से बचाई है। 

लक्ष्मी और मीरा दोनों देवरानी-जेठानी
जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले का शिकार हुए तीनों ग्रेटर नोएडा में स्थित कुलेसरा गांव के रहते हैं। इनमें महिला का नाम मीरा और लक्ष्मी हैं। दोनों देवरानी और जेठानी है। जिनमें से लक्ष्मी को गोली लगी और मीरा खाई में गिरने की वजह से घायल हुई। लक्ष्मी और मीरा मूल रूप से मथुरा की रहने वाली हैं। वह यहां पर अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती हैं।लक्ष्मी के पति की मौत हो चुकी है। उसके दो बच्चे हैं, जो गर्मियों की छुट्टी में अपने गांव गए हैं। मीरा के पति रोहित पर ही परिवार की जिम्मेदारी है। रोहित ग्रेटर नोएडा की एक फैक्ट्री में काम करता है। मीरा और लक्ष्मी का परिवार करीब 5 साल पहले मथुरा से यहां पर आए थे। अब रोहित के साथ बंटी के पिता पार्श्वनाथ, भाई कुशल गुप्ता पड़ोसी और सगे संबंधियों के साथ जम्मू के लिए रवाना हो गए हैं।

बंटी बना जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले का गवाह
ग्रेटर नोएडा में रहने वाले बंटी ने बताया, "मैं काफी घंटे तक लाशों के बीच में पड़ा रहा। आतंकवादी हमारे ऊपर गोलियां चला रहे थे। पेड़ के पीछे छुपकर मैंने अपनी जान बचाई। मेरे साथ ग्रेटर नोएडा के दो और लोग भी थे। आतंकवादी लगातार अंधाधुंध फायरिंग करते रहे थे। वह नजारा काफी खौफनाक था, जिसको मैं कभी बयां नहीं कर पाऊंगा। हमले के दौरान लोगों की चीखें मेरे कानों में गूंज रही है।" यह शब्द उस युवक के है, जो जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले का गवाह बना। 

कब हुआ आतंकी हमला
दरअसल, जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। रविवार की शाम आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। इस हमले में बस सड़क से उतरकर खाई में जा गिरी, जिससे 10 लोगों की मौत हो गई और 33 अन्य घायल हो गए। करीब 6-7 आतंकवादियों ने श्रद्धालुओं से भरी बस पर निशाना साधा। आतंकी बस पर गोलियां बरसाते रहे और इससे बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर खाई में जा गिरी। खाई में भी वे यात्रियों पर फायरिंग करते रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.