परिजनों ने डीएम दफ्तर पर काटा हंगामा, पिता ने कहा- दामाद को फांसी दो

ग्रेटर नोएडा में महिला की गोली मारकर हत्या : परिजनों ने डीएम दफ्तर पर काटा हंगामा, पिता ने कहा- दामाद को फांसी दो

परिजनों ने डीएम दफ्तर पर काटा हंगामा, पिता ने कहा- दामाद को फांसी दो

Tricity Today | निधि का फाइल फोटो

Greater Noida News : दनकौर कोतवाली क्षेत्र में जगनपुर गांव में निधि नामक एक महिला की उसके ससुराल वालों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में अब महिला के मायके वालों का गुस्सा फूट गया है। इस मामले में महिला के पति समेत सभी ससुराल वालों को फांसी की सजा की मांग की जा रही है। इसको लेकर शुक्रवार को अधिवक्ताओं और ग्रामीणों ने सूरजपुर स्थित कलक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन किया। नाराज भीड़ ने नारेबाजी की और प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। इस प्रदर्शन का नेतृत्व अधिवक्ता ललित चौधरी ने किया।

क्या है पूरा मामला 
इस हत्याकांड में पुलिस ने निधि के पति दीपक भड़ाना, देवर तरुण, सास और ससुर गिरफ्तार का जेल भेज दिया। पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि दीपक भड़ाना और निधि की शादी कभी 4 साल पहले हुई थी। निधि मूल रूप से दिल्ली में स्थित सराय कालेखां की रहने वाली थी। निधि और दीपक के दो बच्चे है। बड़ा बेटा 2 साल का और छोटी बेटी एक महीने की है। 

शादी में मिली थी फॉर्च्यूनर कार
पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि दीपक भड़ाना शादी के बाद से ही दहेज की मांग कर रहा था। हालांकि, उसकी शादी में 45 लाख रुपये की फॉर्च्यूनर गाड़ी भी दी गई थी। अब एक करोड़ रुपये की मांग की जा रही थी। इसको लेकर उसकी हत्या की गई। इस घटना के बाद से जगनपुर गांव में तनाव का माहौल है। ग्रामीणों और पीड़ित परिवार ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.