सेट छोड़कर गए मशहूर अभिनेता रवि किशन, कहा- नहीं होगी शूटिंग

बड़ी खबर : सेट छोड़कर गए मशहूर अभिनेता रवि किशन, कहा- नहीं होगी शूटिंग

सेट छोड़कर गए मशहूर अभिनेता रवि किशन, कहा- नहीं होगी शूटिंग

Google Photo | रवि किशन

Greater Noida Desk : हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रवि किशन ने चलती हुई शूटिंग को गुस्से में आकर अचानक रोक दिया और इसके बाद वे फिल्म सेट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह जो कुछ हुआ, उससे बल्कि फैंस भी हैरान हैं। अनूठी पहचान रखने वाले रवि के इस दुर्लभ अंदाज को देखने के बाद इंटरनेट पर जैसे हंगामा मच है, लेकिन इस घटना के बारे में असली वजह फिलहाल रहस्य बनी हुई है। 

अभी कारण का खुलासा नहीं हुआ
बताया जा रहा है कि कोई न कोई ऐसी बात रही होगी, जिस पर वे असहमत रहे होंगे। हो सकता है यही वजह हो जिसके कारण रवि किशन को चलती शूटिंग को रोकना पड़ा। वहीं सेट से जुड़े करीबी सूत्रों ने शूटिंग के दौरान हुई गरमागरम बहस का संकेत दिया है, लेकिन उन्होंने इसके बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है।

रवि किशन ने लाखों लोगों का दिल जीता
अपनी बहुमुखी प्रतिभा और किरदारों के लिए अपनी अलग पहचान रखने वाले अभिनेता रवि किशन ने हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीता है। उनकी पहचान सिर्फ बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा में उनके उल्लेखनीय अभिनय तक ही सीमित नहीं है। बल्कि उनका स्पष्ट और मिलनसार व्यवहार भी उनकी पहचान रुपी ढाल हैं, जिसकी परीक्षा हाल ही में शूटिंग के दौरान हुई इस घटना से हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.