मशहूर सिंगर कनिका कपूर आज ग्रेटर नोएडा आएंगी, आप फ्री में देख सकते हो लाइव परफॉर्मेंस

UP International Trade Show : मशहूर सिंगर कनिका कपूर आज ग्रेटर नोएडा आएंगी, आप फ्री में देख सकते हो लाइव परफॉर्मेंस

मशहूर सिंगर कनिका कपूर आज ग्रेटर नोएडा आएंगी, आप फ्री में देख सकते हो लाइव परफॉर्मेंस

Tricity Today | मशहूर सिंगर कनिका कपूर

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित हो रहे उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो में आज गुरुवार को देश-विदेश की दिग्गज सिंगर कनिका कपूर आएंगी। वह शाम 7:00 बजे से लेकर 9:00 तक यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का हिस्सा बनेंगी। इस दौरान वह अपने गानों को गाकर दर्शकों के मनोरंजन को बढ़ाएंगी। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस दौरान एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ हो सकती है। खास तौर पर स्टूडेंट्स उनके इस कार्यक्रम में ज्यादा रूप हिस्सा लेने आ सकते हैं। बड़ी बात यह है कि इस कनिका कपूर के इस लाइव परफॉर्मेंस को देखने के लिए कोई भी चार्ज नहीं देना पड़ेगा। सब कुछ फ्री में है।

करीब 4 लाख लोग आएंगे
उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो में करीब 2,500 स्टॉल लगाए गए हैं। जिनमें गौतमबुद्ध नगर के स्टॉल की संख्या 175 हैं। इन सभी 2,500 स्लॉट में 900 स्टार्टअप कंपनियां हैं। जिनको योगी सरकार ने आगे बढ़ने का सुनहरा मौका दिया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस ट्रेड शो में करीब 4 लाख से ज्यादा लोग आ सकते हैं।

सुबह 11:00 बजे से लेकर रात 10:00 बजे तक खुला रहेगा मेला
इसके अलावा सुबह 11:00 से लेकर 3:00 तक देश-विदेश के खरीदारों और विजिटर की एंट्री होगी। उसके बाद 3:00 बजे से लेकर रात के 10:00 बजे तक आम लोगों के लिए उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा मेला खुला रहेगा। खास बात यह है कि इस मेले में जाने के लिए कोई फीस नहीं देनी होगी। उत्तर प्रदेश की सभी खासियत एक साथ ग्रेटर नोएडा में होने वाले इस यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में देख सकते हैं।

नोएडा बॉटेनिकल गार्डन से फ्री बस सेवा
इस ट्रेड शो में हिस्सा लेने वाले लोगों को किसी समस्या का सामना ना करना पड़े। इसके लिए जिला प्रशासन ने खास तैयारी की है। नोएडा के सेक्टर-38ए स्थित बॉटेनिकल गार्डन से इंडिया एक्सपो सेंटर तक बस सेवा उपलब्ध कराई जा रही है। यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में  25 से 29 सितंबर तक हर 15 मिनट पर बसें चलेंगी। ये बसें सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक चलेंगी।

शुक्रवार-शनिवार को होगा लेजर शो
यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 के 5 दिवसीय आयोजन के दौरान बहुप्रतीक्षित आकर्षणों में लेजर शो का आयोजन भी शामिल है। इस प्रभावशाली आयोजन का शीर्षक 'उत्तर प्रदेश-समय और प्रगति के माध्यम से एक यात्रा' होगा। आगामी 27 और 28 सितंबर 2024 की शाम को इसका भव्य आयोजन होगा। यह आकर्षक शो हॉल नंबर 14 और 15 के सामने खुले क्षेत्र में शाम 7 बजे शुरू होगा। दूसरे दिन भी इसका दोबारा प्रदर्शन होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.