जीएनआईओटी में छात्रों का हुआ 'विदाई समारोह', संस्था ने दिया सभी को आशीर्वाद

Greater Noida : जीएनआईओटी में छात्रों का हुआ 'विदाई समारोह', संस्था ने दिया सभी को आशीर्वाद

जीएनआईओटी में छात्रों का हुआ 'विदाई समारोह', संस्था ने दिया सभी को आशीर्वाद

Tricity Today | समारोह का आयोजन

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में स्थित जीएनआईओटी प्रबंधन अध्ययन संस्थान में पीजीडीएम बैच 2020-22 के छात्रों का विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह का शुभारम्भ संस्थान के चेयरमैन राजेश गुप्ता, वाईस चेयरमैन गौरव गुप्ता, सीईओ स्वदेश सिंह और निदेशक डॉ.अरुण कुमार सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया। 

समारोह के दौरान निदेशक डॉ.अरुण कुमार सिंह ने सभी का स्वागत करते हुए कोरोना महामारी के कठिन समय में सभी के सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि अपनी निष्ठा और लगन से भारत के विकास में अपना योगदान सुनिश्चित करें। संस्थान के चेयरमैन राजेश गुप्ता ने छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए सभी को आशीर्वाद दिया।

जूनियर छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों से सभी का मन मोह लिया। दो वर्ष के पाठ्यक्रम में सभी पायदान पर खरे उतरने वाले अंश शर्मा को मिस्टर जिम्स और सुमेधा श्रीवास्तव को मिस जिम्स का खिताब दिया गया। इस क्रम में प्रत्युष् पुंज को मिस्टर फेयरवेल और प्रियंका श्रीवास्तव को मिस फेयरवेल चुना गया। कार्यक्रम के अंत में संगीत का तड़का लगाते हुए आकाश चौहान एंड ग्रुप के बैंड ने लोगों को झुमने पर मजबूर कर दिया। समारोह का समापन डॉ.रुचि रायत और डीन ओएसडब्लू ने किया। इस अवसर पर संस्थान समूह के अन्य सभी निदेशक, विभागाध्यक्ष, डीन आदि उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.