योगी आदित्यनाथ के बाद कैबिनेट मंत्री को दी गाली, कहा- मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता

किसान नेता भानु प्रताप सिंह की सरकार और पुलिस को खुली चुनौती : योगी आदित्यनाथ के बाद कैबिनेट मंत्री को दी गाली, कहा- मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता

योगी आदित्यनाथ के बाद कैबिनेट मंत्री को दी गाली, कहा- मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता

Tricity Today | भानु प्रताप सिंह

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर के किसान नेता भानु प्रताप सिंह का नया ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही को गाली दे रहे है। इसका ऑडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। ऑडियो में भानु प्रताप सिंह यह भी कह रहे है कि कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इससे पहले भानु प्रताप सिंह ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा को गाली दी थी। वह मामला अभी ठंडा नहीं हुआ और भानु प्रताप सिंह का नया ऑडियो वायरल हो रहा है।

ऑडियो में क्या है?
भानु प्रताप सिंह ऑडियो में कह रहे है, "गाली का ऑडियो वायरल हुआ तो कोई बात नहीं, होने दो। हम भानु है। मेरे से कोई टकरा नहीं सकता।" ऑडियो में भानु प्रताप सिंह कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही को गाली देते हुए सुनाई दिए जा सकते है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, "मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।" अब यह ऑडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

योगी आदित्यनाथ को भी दी थी गाली
आपको बता दें कि इससे पहले भानु प्रताप सिंह ने योगी आदित्यनाथ और भाजपा सरकार को गाली दी। वह ऑडियो बीते 5 अप्रैल 2024 को वायरल हुआ था। हालांकि, बड़ी बात यह है कि योगी आदित्यनाथ को गाली देने वाले भानु प्रताप सिंह के खिलाफ पुलिस कोई एक्शन ले पाई। पुलिस ने योगी आदित्यनाथ को गाली देने वाले मामले में कोई एक्शन नहीं लिया। अब देखते है कि पुलिस सूर्य प्रताप शाही को गाली देने वाले मामले में कुछ करती है या पहले वाले मामले की तरह फिर चुप बैठ जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.