सीईओ से मिले किसान, समस्याएं बताईं और ज्ञापन सौंपा, मिला आश्वासन

Greater Noida : सीईओ से मिले किसान, समस्याएं बताईं और ज्ञापन सौंपा, मिला आश्वासन

सीईओ से मिले किसान, समस्याएं बताईं और ज्ञापन सौंपा, मिला आश्वासन

Tricity Today | सीईओ से मिले किसान

सीईओ से मिले किसान, समस्याएं बताईं और ज्ञापन सौंपा, मिला आश्वासन Greater Noida : किसानों की समस्याओं को लेकर मंगलवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी सुरेंद्र सिंह से भारतीय किसान यूनियन (अंबावता) का प्रतिनिधिमंडल मिला। किसानों ने मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा है। सीईओ ने किसानों को आश्वासन दिया है कि मांगों पर जल्दी कार्रवाई की जाएगी।

मंगलवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के किसानों की समस्याओं के संबंध में  भारतीय किसान यूनियन (अंबावता) के प्रतिनिधिमंडल ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ सुरेंद्र सिंह से मुलाकात की। किसानों ने ज्ञापन सौंपा है।  सगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता बृजेश भाटी ने कहा, "ऐच्छर गांव के किसानों की बैकलीज की समस्या पिछले लंबे समय से चली आ रही है। पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने 64.7% मुआवजा बढ़ाने का आदेश दिया है। इस बारे में सीईओ को अवगत कराया गया है।"

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-4 के संबंध में डॉक्टर विकास प्रधान ने कहा, "सेक्टर की समस्याओं से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है। जिसमें मुख्य रूप से कम्युनिटी सेंटर का निर्माण, सेक्टर के अंदर गेटों का निर्माण, सेक्टर में पानी की आपूर्ति के लिए फिटिंग, पार्क में ओपन जिम और स्ट्रीट लाइट लगाने की मांग की है। अधिकारियों ने जल्दी समस्याओ का निस्तारण करने का आश्वासन दिया है। इस मौके पर बिहारी भाटी, बृजेश भाटी, डॉक्टर विकास प्रधान और कृष्ण नागर आदि लोग मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.