धीरेन्द्र सिंह के साथ किसानों ने नंदी से मुलाकात की, विधायक ने कहा- सोच बदलें प्राधिकरण

समाधान की मांग : धीरेन्द्र सिंह के साथ किसानों ने नंदी से मुलाकात की, विधायक ने कहा- सोच बदलें प्राधिकरण

धीरेन्द्र सिंह के साथ किसानों ने नंदी से मुलाकात की, विधायक ने कहा- सोच बदलें प्राधिकरण

Tricity Today | धीरेन्द्र सिंह के साथ किसानों ने नंदी से मुलाकात की

धीरेन्द्र सिंह के साथ किसानों ने नंदी से मुलाकात की, विधायक ने कहा- सोच बदलें प्राधिकरण Jewar : जेवर के विधायक ठकुर धीरेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को यमुना प्राधिकरण कार्यालय में औद्योगिक विकास मंत्री और क्षेत्र के किसानों की मुलाकात करवाई। इस मौके पर किसानों ने मंत्री को अपनी परेशानियों के बारे में बताया है। विधायक ने कहा, "प्राधिकरणों को सोच बदलने की जरूरत है। व्यवसयिकता की बजाय जनहित सर्वोपरि होना चाहिए।"

विधायक ने कहा, "जिन किसानों की जमीनों पर जनपद गौतमबुद्धनगर के तीनों प्राधिकरण फल-फूल रहे हैं और बड़े-बड़े ऑफिसों में बैठकर किसानों से उनकी जायज मांगों के लिए चक्कर लगवा रहे हैं, उन किसानों के हकों को सुरक्षित और संरक्षित रखना मेरा व मेरी सरकार का फर्ज है। प्रदेश के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री का स्पष्ट कहना है कि किसानों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण किया जाए।"

धीरेन्द्र सिंह ने नंद गोपाल नंदी से कहा, "वर्षों से लंबित समस्याएं किसानों के लिए अब आक्रोश का कारण बन चुकी हैं। इसलिए मैं चाहूंगा कि शीघ्रता से जनपद के तीनों प्राधिकरण व्यवसायिक सोच की बजाय लोक कल्याणकारी सोच के साथ उनकी समस्याओं का हल करें।" विधायक के साथ मंत्री से मिलने गए किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने अपनी बातें रखीं।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.