किसानों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ को सुनाईं समस्याएं, अफसर बोले- आदेश का इंतजार है

बड़ी खबर : किसानों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ को सुनाईं समस्याएं, अफसर बोले- आदेश का इंतजार है

किसानों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ को सुनाईं समस्याएं, अफसर बोले- आदेश का इंतजार है

Tricity Today | स्थानीय युवकों को रोजगार देने समेत कई अन्य मुद्दों से संबंधित एक ज्ञापन सौंपा

किसानों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ को सुनाईं समस्याएं, अफसर बोले- आदेश का इंतजार है Greater Noida : अखिल भारतीय किसान सभा के प्रतिनिधिमंडल ने आज ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Aurhority) के एसीईओ अमनदीप टूली से भेंट की। यह मुलाकात शहर के बालक इंटर कॉलेज में हुई। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने आबादी लीजबैक, लीजबैक के अन्य मामलों, 10 पर्सेंट आबादी प्लॉट तथा स्थानीय युवकों को रोजगार देने संबंधी मुद्दों पर एक ज्ञापन सौंपा। अफसर ने किसानों की सभी समस्याएं गौर से सुनीं और उनके समाधान के लिए आश्वस्त किया।

अखिल भारतीय किसान सभा के गौतमबुद्ध नगर के प्रवक्ता डॉ रुपेश वर्मा ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल बालक इंटर कॉलेज में एसीईओ अमनदीप टुली से मिला। किसानों ने ज्ञापन के माध्यम से आबादी की लीज बैक, लीज बैक के शेष प्रकरणों को सुनकर उनका निस्तारण, 10% आबादी प्लाट, स्थानीय युवकों को रोजगार देने समेत कई अन्य मुद्दों से संबंधित एक ज्ञापन सौंपा। एसीईओ ने प्रतिनिधिमंडल को अवगत कराया कि प्राधिकरण आबादी की लीजबैक के लंबित प्रकरणों और  6% एवं 10% के प्लाट का निस्तारण नहीं होने नियोजित नहीं करेगा।

अधिकारी ने बताया कि शासन से एसआईटी जांच की मंजूरी होते ही तेजी के साथ आबादी की लीज बैक कर दी जाएगी। जल्द ही शासन से एसआईटी जांच की मंजूरी मिल जाएगी। प्रतिनिधिमंडल में किसान सभा के संयोजक वीर सिंह नागर, अध्यक्ष नरेंद्र सिंह भाटी, उपाध्यक्ष वीरसेन नागर, उपाध्यक्ष ब्रह्मपाल सूबेदार, महासचिव हरेंद्र खारी, सचिव बिजेंद्र नागर, उपाध्यक्ष महेंद्र सैनी, जगदीश खारी, ज्ञानेंद्र शर्मा, लक्ष्मी नारायण शर्मा, राज सिंह सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.