39 गांव के किसान कल करेंगे तेजपाल नागर के घर का घेराव, प्राधिकरण के खिलाफ भी खोला मोर्चा

Greater Noida News : 39 गांव के किसान कल करेंगे तेजपाल नागर के घर का घेराव, प्राधिकरण के खिलाफ भी खोला मोर्चा

39 गांव के किसान कल करेंगे तेजपाल नागर के घर का घेराव, प्राधिकरण के खिलाफ भी खोला मोर्चा

Google Image | 39 गांव के किसान कल करेंगे तेजपाल नागर के घर का घेराव, प्राधिकरण के खिलाफ भी खोला मोर्चा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी की ओर से किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। किसानों ने अब इस मामले में अनिश्चिकालीन आंदोलन करने का ऐलान किया है। अखिल भारतीय किसान सभा दादरी विधायक तेजपाल नागर का उसके आवास पर घेराव करेंगे। इस प्रदर्शन में 39 गांवों के किसान शामिल होंगे। इसके अलावा किसानों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ भी किसानों ने मोर्चा खोला हुआ है।
 
सुबह 9:00 बजे पहुंचेंगे सैकड़ों किसान
किसानों का कहना है कि जब तक उनकी मांगों को माना नहीं जाएगा, तब तक यह प्रदर्शन होगा। किसान तेजपाल नागर को घर से नहीं निकलने देंगे। सभी किसान मंगलवार की सुबह 9:00 उसके आवास पर पहुंचेंगे। किसानों की मांग है कि ग्रेटर नेाएडा अथाॅरिटी की ओर से दर्ज कराया गया सभी मुकदमे वापस लिए जाए। इसके अलावा किसानों को 10% आबादी के प्लाॅट दिए जाए। किसानों को वर्तमान समय में चल रही अथाॅरिटी की आवासीय स्कीम के प्लाॅट की योजना में 17% आरक्षण का लाभ दिया जाए। 

क्या है किसानों की मांग
अखिल भारतीय किसान सभा के प्रवक्ता डाॅ.रूपेश वर्मा ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के 39 गांवों के किसान अथाॅरिटी के अफसरों की अनदेखी से परेशान है। अधिकारी फर्जी नियुक्ति कर अपनों को नौकरी बांटते है। फर्जी नियुक्ति घोटाले में मुख्य रूप से प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप दुली है, जिनका तत्काल ट्रांसफर होना चाहिए। ग्रेटर नोएडा में स्थित सिरसा, लड़पुरा, खानपुर, मायचा, बिसरख, पतवाडी, हैबतपुर, सादोपुर, अच्छेजा और बादलपुर समेत 39 गांवों के किसान तेजपाल नागर का उनके घर पर घेराव करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.