बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा के किसान औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना के घर पहुंचे, कल प्राधिकरण में उठेगा यह बड़ा मुद्दा

ग्रेटर नोएडा के किसान औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना के घर पहुंचे, कल प्राधिकरण में उठेगा यह बड़ा मुद्दा

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा के किसान औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना के घर पहुंचे

नए भूमि अधिग्रहण कानून के सभी लाभ दिए जाने की मांग कर रहे किसानों की मंगलवार को लखनऊ में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना के साथ उनके आवास पर बैठक हुई। जिसमें किसानों से बातचीत करने के बाद मंत्री ने एक सप्ताह में सभी मांगों को पूरा करने का भरोसा दिया है। अब बुधवार को एक बार फिर से किसानों की प्राधिकरण के साथ वार्ता होगी।

किसान नेता सुनील फौजी ने बताया 21 किसानों के प्रतिनिधिमंडल कि मंगलवार को लखनऊ में उद्योग विकास मंत्री सतीश महाना के साथ बैठक हुई। जिसमें ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ, एसीईओ और एडीएमएलए भी मौजूद रहे। किसानों के प्रतिनिधिमंडल में मंत्री के सामने अपनी मांगों को रखा और चर्चा की। 

किसानों से बातचीत करने के बाद मंत्री सतीश महाना ने कहा कि 1 सप्ताह में उनकी सभी मांगों को पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। इसके लिए बुधवार को एक बार फिर से किसानों की ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ बैठक होगी। प्राधिकरण द्वारा किसानों की मांगों का लिखित नोट तैयार कर सरकार को भेजा जाएगा। किसानों ने चेतावनी दी है यदि शासन प्रशासन द्वारा उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो फिर से बड़े स्तर पर आंदोलन की रणनीति तैयार करेंगे। इस मौके पर डॉ रुपेश वर्मा, परमिंदर भाटी, मनीष बीडीसी, राजवीर मास्टर, दीपक भाटी, राजू भाटी, संकेत भाटी आदि किसान मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.