सड़क पर उतरे ऐच्छर गांव के किसान, बिल्डर का काम रोका

Greater Noida : सड़क पर उतरे ऐच्छर गांव के किसान, बिल्डर का काम रोका

सड़क पर उतरे ऐच्छर गांव के किसान, बिल्डर का काम रोका

Tricity Today | सड़क पर उतरे ऐच्छर गांव के किसान

Greater Noida News : पिछले कई दिनों 10 परसेंट के प्लॉट और बढ़े हुए मुआवजे की मांग को लेकर ऐच्छर गांव के किसान काफी दिनों संघर्षरत हैं। सोमवार को इसी कढ़ी में किसानों ने बिल्डर और प्राधिकरण के खिलाफ मार्च निकाला और जमकर प्रदर्शन किया। बता दें दो दिन पहले ही किसानों ने अपनी मांगों को लेकर विकास कार्य रोकने की घोषणा की थी।

बिल्डर का काम रोका
ऐच्छर गांव के किसान गांव के मंदिर पर सैकड़ों की संख्या में एकत्रित हुए और वहां से पैदल मार्च करते हुए जहां बिल्डर का कार्य चल रहा था उसे किसानों ने रोक कर धरना चालू कर दिया। अब जब तक किसानों की मांग के अनुसार 10% प्लॉट व बड़ा हुआ मुआवजा नहीं मिलता है यह धरना सेक्टर 36 के गेट 1 नंबर एक पर बी डी ग्रीन बिल्डर के ग्रेनो प्लाजा प्रोजेक्ट पर ताला लगाकर धरना चालू रहेगा। संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता ब्रिजेश भाटी ने कहा जब तक किसानों की 10 % प्लॉट और मुआवज़े की मांग मानी नहीं जाती तब तक बिल्डर का कोई कार्य चलने नहीं दिया जाएगा।

इनकी रही उपस्थिति
इस मौके पर नंदकिशोर पाल, मुनीराम नेतराम, जगदीश, रामदास, सुरेश, रामपाल, यशपाल, बिहारी भाटी, अनूप भाटी, डॉ फकीरचंद पाल, प्रमोद, रूपचंद पाल, देवी राम, यासीन, रोहतास मावी, यामीन, विक्रम भाटी, शशिन्दर भाटी, रोहतास भाटी, चतरा, जय राम, अली हसन, प्रिंस, यासीन, चंद्र, डॉ राजकुमार शर्मा, मनीष भाटी, डॉ विकास, लोकेश भाटी, कृष्णा नागर,  आशीष, नवीन भाटी और रोहित नागर उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.