बेनेट यूनिवर्सिटी के खिलाफ किसान देंगे धरना, स्थानीय बच्चों के लिए रोजगार की उठी मांग

Greater Noida News : बेनेट यूनिवर्सिटी के खिलाफ किसान देंगे धरना, स्थानीय बच्चों के लिए रोजगार की उठी मांग

बेनेट यूनिवर्सिटी के खिलाफ किसान देंगे धरना, स्थानीय बच्चों के लिए रोजगार की उठी मांग

Tricity Today | बेनेट यूनिवर्सिटी के खिलाफ किसान देंगे धरना

Greater Noida News : बेनेट यूनिवर्सिटी की वादाखिलाफी को लेकर पांचवे दिन भी किसान बेरोजगार सभा का जन-जागरण अभियान जारी रहा। सभा का अभियान बोडाकी गांव में लक्ष्मण सिंह की बैठक पर मिटिंग की अध्यक्षता अतर सिंह ने की मिटिंग मेंं ज्यादातर वक्ताओ ने बेनेट यूनिवर्सिटी के खिलाफ 4 अप्रैल के धरना-प्रदर्शन को लेकर चर्चा की अबकी बार रोजगार को लेकर किसान बेरोजगार सभा आर-पार की लड़ाई लड़ेगी। जब तक स्थानीय किसान के युवा बच्चो को स्थाई रोजगार नहीं मिल जाता संघर्ष जारी रहेगा। 

निजी यूनिवर्सिटी किसानों के बच्चों को दे रोजगार 
निजी यूनिवर्सिटी में स्थानीय बच्चो को स्थाई रोजगार उपलब्ध कराना क्षेत्र के किसानो का दायित्व बना है। यह हमारा मौलिक अधिकार और हक भी है। प्राधिकारण ने किसान की जमीन औने-पौने भाव में अधिग्रहत कर किसान की किसानीयत और पशुपालन का कार्य भी खत्म कर दिया। अब यहा की औधोगिक इकाई में रोजगार स्थानीय बच्चो को न देकर उनके साथ दोगलापन किया जा रहा है। यहां के किसान भलीभांति जानते है कि इस दोगलापन से समस्त क्षेत्र में रोष व्यक्त हो रहा है ।

मौके पर मौजूदा लोग 
इस मौके पर राजेन्द्र प्रधान, सूबेराम नेताजी, ओमवीर प्रधान, लक्ष्मण सिंह, बिशन प्रधान, विजयपाल भाटी, सत्तन घंघोला, अजय प्रधान, मनोज भाटी,  आनन्द भाटी, सतेनदर पटवारी, गजेंद्र भाटी, चवन भाटी, बिजन हवलदा आदि शामिल रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.