अब सीएनजी पंप पर मासूम बच्चे के सामने पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

नोएडा में हत्या दर हत्या : अब सीएनजी पंप पर मासूम बच्चे के सामने पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

अब सीएनजी पंप पर मासूम बच्चे के सामने पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

Tricity Today | मृतक का फाइल फोटो

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर में अपराधियों का वर्चस्व कायम है। जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि एक मासूम बच्चे के सामने उसके पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यह पूरा मामला सेंट्रल नोएडा के थाना इकोटेक-3 क्षेत्र का है।

कैसे दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि थाना इकोटेक-3 क्षेत्र में स्थित खेड़ा चौगानपुर सीएनजी पंप पर अमन कसाना अपनी कार में सीएनजी भरवाने के लिए आए थे। तभी उनका लाइन में लगने को लेकर अजय उर्फ अज्जू पुत्र संजय से विवाद हो गया। जिस पर अजय उर्फ अज्जू ने अपने मित्र अंकुश और ऋषभ के साथ मिलकर सीएनजी पंप के बाहर अमन के सिर पर डंडे से वार किए। इस वारदात में अमन गंभीर रूप से घायल हो गया। अमन को घायल अवस्था में अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 

तीन आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि अमन के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर थाना ईकोटेक-3 पर तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए में मात्र 4 घंटे के अंदर आरोपी अजय उर्फ अज्जू पुत्र संजय निवासी खैरपुर गुर्जर और उसके साथी ऋषभ खेड़ा चौगानपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी अजय की कार को कब्जे में लेते हुए उसमें से हत्या में प्रयोग किया गया डंडा बरामद किया है। जिस पर ब्लड लगा हुआ है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में तीसरे फरार आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

हाथ जोड़कर रोता रहा मासूम
जिस समय पिता को पीट रहे थे, उस समय उनका बेटा हाथ जोड़कर अपने पिता की मदद के लिए गुहार लग रहा था। लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी। बेखौफ और पुलिस से निडर गुंडे लगातार बेटे के सामने पिता को पीट रहे थे। पीड़ित बेटा आरोपियों के पांव में गिरने को भी तैयार हो गया था, लेकिन उसके बावजूद भी गुंडों ने उनके पिता को नहीं छोड़ा और पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.