फौजी की इंस्टाग्राम पर हुई छात्रा से दोस्ती, फ्रेंडशिप टूटी तो सेना से छुट्टी लेकर रेप की धमकी देने आया, पुलिस ने दबोचा

ग्रेटर नोएडा : फौजी की इंस्टाग्राम पर हुई छात्रा से दोस्ती, फ्रेंडशिप टूटी तो सेना से छुट्टी लेकर रेप की धमकी देने आया, पुलिस ने दबोचा

फौजी की इंस्टाग्राम पर हुई छात्रा से दोस्ती, फ्रेंडशिप टूटी तो सेना से छुट्टी लेकर रेप की धमकी देने आया, पुलिस ने दबोचा

Tricity Today | पुलिस ने आरोपी फौजी सुनील बैंसला को गिरफ्तार किया

फौजी की इंस्टाग्राम पर हुई छात्रा से दोस्ती, फ्रेंडशिप टूटी तो सेना से छुट्टी लेकर रेप की धमकी देने आया, पुलिस ने दबोचा Greater Noida News : पुलिस ने एक फौजी को एमएससी की छात्रा के साथ छेड़छाड़, घर तक पीछा करने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। छात्रा से दोस्ती टूटने पर फौजी ने घर पर पत्थर फेंके थे। इतना ही नहीं भाई के सामने छात्रा के साथ रेप करने की धमकी भरे पंपलेट चस्पा कर दिए थे। छात्रा के परिजनों ने बीटा-दो कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था।

हरियाणा का रहने वाला है आरोपी
बीटा-दो कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी फौजी सुनील बैंसला हरियाणा पलवल के टिकरी गुर्जर गांव का रहने वाला है। आरोपी सेना में हवलदार के पद पर कार्यरत है। आरोपी फौजी की दोस्ती ग्रेटर नोएडा में रहने वाली छात्रा से 2 साल पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से हुई थी। करीब दो महीने पहले छात्रा ने फौजी से दोस्ती तोड़कर किसी दूसरे युवक के साथ बातचीत शुरू कर दी। यह बात फौजी को नागवार गुजरी और उसने छात्रा से बदला लेने का फैसला किया।

छुट्टी लेकर छात्रा का पीछा किया 
फौजी ने छात्रा से बदला लेने के लिए सेना से एक महीने की छुट्टी ली थी। उसने छात्रा का उसके घर तक पीछा करना शुरू कर दिया। फौजी एक दिन रात के समय छात्रा के घर पहुंचा और उसके घर पर पत्थर फेंके। आरोपी ने छात्रा के घर के बाहर पोस्टर चस्पा कर दिए। छात्रा को उसके भाई के सामने उसके साथ रेप करने और जान से मारने की धमकी दी। सिरफिरे फौजी की हरकतों से तंग आकर परिजनों ने पुलिस में शिकायत की।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.