छेड़छाड़ से तंग तीन बहनों ने स्कूल छोड़ा, मनबढ़ मनचलों को दो बार जेल भेज चुकी पुलिस

ग्रेटर नोएडा : छेड़छाड़ से तंग तीन बहनों ने स्कूल छोड़ा, मनबढ़ मनचलों को दो बार जेल भेज चुकी पुलिस

छेड़छाड़ से तंग तीन बहनों ने स्कूल छोड़ा, मनबढ़ मनचलों को दो बार जेल भेज चुकी पुलिस

Google Image | Symbolic Image

- मनचलों के डर से स्कूल जाने से कतरा रही छात्राएं 
- ग्रेटर नोएडा में दनकौर कोतवाली क्षेत्र का मामला
- आरोपियों के खिलाफ दो बार पुलिस ने की कार्रवाई
- इसके बाद भी नहीं मान रहे मनचले, लड़कियां मजबूर

 

Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर में दनकौर कोतवाली क्षेत्र से बड़ा अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इलाके के एक गांव में रहने वाली पांच बहनों से 8 जनवरी को छेड़छाड़ की गई। पुलिस ने कार्रवाई लेकिन लड़के फिर भी गुंडागर्दी से बाज नहीं आए। तंग आकर तीन बड़ी बहनों ने 10 दिन से स्कूल जाना छोड़ दिया है। तीनों बहन नाबालिग हैं। मचनलों ने छेड़छाड़ ही नहीं की लड़कियों से मारपीट भी की है। अब मामला सामने आने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया।

जेल से छूटकर आए और फिर बदतमीजी शुरू
दनकौर कोतवाली पुलिस ने सिराज और जैनुल नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया था। कोर्ट में पेश किया था। अदालत ने दोनों को जेल भेज दिया। आरोप है कि जमानत पर छूटकर आए युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। युवक सोशल मीडिया पर पीड़ित परिवार के लिए अभद्र भाषा, गालियां और जान से मारने की धमकी के संदेश लिख रहे हैं। पीड़ित परिवार ने दोबारा मामले से शिकायत की है। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को शांतिभंग करने के आरोप में दोबारा गिरफ्तार किया। 

दूसरी बार छूटकर आए और फिर वही हरकतें
परिजनों का आरोप है कि दोबारा जमानत मिलने के बाद भी युवक सुधरे नहीं हैं। उन्होंने फिर से अपनी पुरानी हरकत शुरू कर दी हैं। परेशान होकर मंगलवार को पीड़ित पक्ष ने डीसीपी ग्रेटर नोएडा से मामले की एकबार फिर से शिकायत की। पीड़ित परिवार के सदस्य का कहना है कि गांव से करीब दो किलोमीटर दूर स्कूल है। स्कूल में तीन नाबालिग बहन पढ़ने के लिए जाती हैं। रास्ते में दोनों आरोपी युवकों के परिवार के लोग व दोस्त जगह-जगह खड़े होकर परेशान करते हैं।

परेशान लड़कियों ने छोड़ दिया स्कूल
परिजनों का कहना है कि तंग आकर तीनों बहनों ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। आरोप है कि विरोध करने पर युवकों ने लड़कियों के भाई की भी पिटाई कर दी। भाई से मारपीट के मामले में शिकायत के बाद भी कोतवाली पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी संजय कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी युवकों के खिलाफ दो बार कार्रवाई की जा चुकी है। शिकायत मिलते लगातार कार्रवाई की जा रही है। फिर कार्रवाई करेंगे।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.