अवैध अतिक्रमण का विरोध करने पर महिला डॉक्टर को जमीन पर लिटा-लिटाकर पीटा, Video Viral

Greater Noida : अवैध अतिक्रमण का विरोध करने पर महिला डॉक्टर को जमीन पर लिटा-लिटाकर पीटा, Video Viral

अवैध अतिक्रमण का विरोध करने पर महिला डॉक्टर को जमीन पर लिटा-लिटाकर पीटा, Video Viral

Tricity Today | घायल रश्मि शर्मा

Greater Noida : जलवायु विहार हाउसिंग सोसाइटी में अवैध अतिक्रमण का विरोध करने पर एक महिला डॉक्टर के साथ पड़ोसी ने मारपीट की है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि किस तरीके से एक व्यक्ति महिला को जमीन पर लिटा-लिटाकर पीट रहा है। पीड़ित महिला ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी है, लेकिन महिला का कहना है कि अभी तक पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की है। अवैध अतिक्रमण के खिलाफ उठाई थी आवाज
मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा की जलवायु विहार हाउसिंग सोसाइटी में डॉ रश्मि शर्मा अपने परिवार के साथ रहती है। रश्मि शर्मा का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले अरुण कुमार ने सोसाइटी में अवैध तरीके से अतिक्रमण किया हुआ। इसकी आवाज उठाने पर मारपीट और जान से मारने की धमकी दी जाती है। जिसकी वजह से सोसाइटी के भीतर अरुण कुमार के खिलाफ भयंकर रोष है।

क्या है पूरा मामला
रश्मि शर्मा ने कहा, "वह अपने दफ्तर में थी। मेरा दफ्तर दनकौर में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में है। उसी दौरान मेरे पास घर से कॉल आया। मेरे पापा ने कॉल पर मुझे बताया कि पड़ोस में रहने वाला अरुण कुमार उनके साथ बदतमीजी कर रहा है। जब मैं वहां मौके पर पहुंची तो देखा कि अरुण कुमार अवैध अतिक्रमण कर रहा था। मैंने जब इसका विरोध किया तो अरुण कुमार ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। उसके बाद अरुण ने अपनी बीवी और एक और महिला को अपने घर से बुलाया। फिर इन तीनों ने मिलकर मेरे साथ मारपीट की और मेरा गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया गया।"

"एक डॉक्टर नहीं महिला का भी अपमान हुआ"
रश्मि का कहना है, "अरुण कुमार ने सोसाइटी में पहले भी अवैध अतिक्रमण करने का प्रयास किया था, लेकिन मैंने सोसाइटी वालों के साथ मिलकर इसके खिलाफ आवाज उठाई थी। उसके बाद से ही अरुण मुझसे नफरत करता है। जब मैंने अवैध अतिक्रमण नहीं करने दिया था तो उसने मुझे भुगत लेने की धमकी भी दी थी। मैं पुलिस से कहना चाहती हूं कि इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। क्योंकि एक डॉक्टर ही नहीं, बल्कि एक महिला का भी अपमान किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.