महिला कबड्डी खिलाड़ी ने उठाई लाइब्रेरी की मांग, धीरेंद्र सिंह ने कहा- बिलासपुर में होगा यह सपना पूरा

Greater Noida : महिला कबड्डी खिलाड़ी ने उठाई लाइब्रेरी की मांग, धीरेंद्र सिंह ने कहा- बिलासपुर में होगा यह सपना पूरा

महिला कबड्डी खिलाड़ी ने उठाई लाइब्रेरी की मांग, धीरेंद्र सिंह ने कहा- बिलासपुर में होगा यह सपना पूरा

Tricity Today | धीरेंद्र सिंह ने कहा- बिलासपुर में होगा यह सपना पूरा

Greater Noida News : जेवर विधानसभा क्षेत्र के गांव बुलंद खेड़ा में एक कबड्डी खिलाड़ी कुमारी वंशिका ने अपने गांव के पास एक लोक लाइब्रेरी स्थापित करने की मांग उठाई। विधायक धीरेंद्र सिंह द्वारा आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने इस मांग का समर्थन किया। विधायक सिंह ने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए संबंधित अधिकारियों से वार्ता की। 
कहां बनेगी लाइब्रेरी
धीरेन्द्र सिंह ने आश्वासन दिया कि यह लाइब्रेरी जल्द ही बनाई जाएगी। उन्होंने कहा, "यह लाइब्रेरी न केवल बिलासपुर कस्बे बल्कि आसपास के गांवों के छात्रों और शिक्षाप्रेमियों के लिए एक नया ज्ञान केंद्र बनेगी। इससे बच्चों की बौद्धिक क्षमता का विकास होगा।" नई लाइब्रेरी के निर्माण से इलाके की शिक्षा और विकास को बढ़ावा मिलेगा।

पूरे इलाके को मिलेगा फायदा
इस दौरान गांव के प्रमुख नागरिक रामसिंह नेता, दिनेश भाटी, अचपल भाटी, गजेंद्र नागर, धर्मवीर सिंह, बबलू भाटी, विक्रम भाटी, अंकित भाटी, राहुल भाटी, विनोद भाटी, अजय फौजी, बाबा मेहरी और सुंदर नागर आदि मौजूद रहे। यह पुस्तकालय न सिर्फ पुस्तकों का घर होगा बल्कि एक सामुदायिक कार्यक्रमों और बच्चों के खेल-कूद के लिए भी स्थान उपलब्ध करवाएगा। पूरे इलाके में इसके शुभ प्रभाव देखे जा सकेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.