छात्रों की शिकायत पर महिला टीचर को कॉलेज से निकाला, बदला लेने की नीयत से निदेशक पर लगाए आपत्तिजनक आरोप

ग्रेटर नोएडा : छात्रों की शिकायत पर महिला टीचर को कॉलेज से निकाला, बदला लेने की नीयत से निदेशक पर लगाए आपत्तिजनक आरोप

छात्रों की शिकायत पर महिला टीचर को कॉलेज से निकाला, बदला लेने की नीयत से निदेशक पर लगाए आपत्तिजनक आरोप

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida : नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक कॉलेज में पढ़ाने वाली महिला टीचर ने कॉलेज के निदेशक और एक पुरुष टीचर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इस मामले में लेडी टीचर ने नॉलेज पार्क कोतवाली में दोनों के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर अभी जांच की जा रही है। अभी तक की जांच में महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने नहीं आया है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक कॉलेज में पढ़ाने वाली महिला टीचर का कहना है कि उसके साथ कॉलेज के बुजुर्ग डायरेक्टर और फैकल्टी ने छेड़छाड़ की है। इस मामले में महिला टीचर ने आईजीआरएस पोर्टल पर शिकायत की है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। महिला का कहना है कि पुलिस ने अभी तक शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत नहीं किया है।
 
बदला लेने की नियत से लगाए आरोप
इस मामले में थाना प्रभारी ने शिकायत देते हुए बताया कि पुलिस ने इस मामले में काफी गंभीरता से जांच पड़ताल की है। जांच में सामने आया है कि महिला टीचर के खिलाफ कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों ने शिकायत दी थी। इसके बाद छात्रों की शिकायत के आधार पर महिला टीचर को कॉलेज से निकाल दिया गया था। जांच में यह भी पता चला है कि महिला टीचर ने कॉलेज के एक अन्य शिक्षक के साथ बदतमीजी की थी। महिला द्वारा लगाए गए सभी आरोप अभी तक की जांच में निराधार साबित हुए हैं। महिला टीचर के साथ कोई भी छेड़छाड़ नहीं हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.