जिले की डॉग लवर्स महिलाओं से अश्लील बातें करने वाले पर एफआईआर, डीसीपी ने एसीपी को सौंपी जांच

गौतमबुद्ध नगर : जिले की डॉग लवर्स महिलाओं से अश्लील बातें करने वाले पर एफआईआर, डीसीपी ने एसीपी को सौंपी जांच

जिले की डॉग लवर्स महिलाओं से अश्लील बातें करने वाले पर एफआईआर, डीसीपी ने एसीपी को सौंपी जांच

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा की एक डॉग लवर की शिकायत के आधार पर एक व्यक्ति को मुकदमा दर्ज हुआ है। महिला का आरोप है कि जिले में जितनी भी डॉग लवर्स महिलाएं हैं। उन सभी के साथ बदतमीजी करता है और अश्लील कमेंट व गाली गलौज करता है। पुलिस ने इस मामले में धारा संख्या 64 सी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इस पर डॉग लवर महिला का कहना है कि आरोपी महिलाओं के साथ बदतमीजी से बातें करता है, महिलाओं को धमकी देता है और महिलाओं की बच्चियों के साथ हरकतें करता की बातें कहता है। इस पर पुलिस को सख्त धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करनी चाहिए। महिला का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बहुत ही मामूली धाराओं में केस दर्ज किया है।

डॉग लवर महिलाओं से करता है अश्लील बातें
दरअसल, ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ओमिक्रोन में रहने वाली एक डॉग लवर ने पुलिस को बताया कि अनिरुद्ध भारद्वाज नामक एक व्यक्ति जिले की डॉग लवर महिलाओं से बदतमीजी से बातें करता है। उन्होंने बताया कि वह महिलाओं के साथ अश्लील बातें और गाली गलौज करता है। इस मामले की जानकारी उन्होंने करीब डेढ़ साल पहले पुलिस को दी थी, लेकिन अब डेढ़ साल बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए बहुत ही गलत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

महिला ने लगाए ये आरोप
महिला का कहना है कि इस मामले में पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, लेकिन पुलिस इस मामले में अपना पिंड छुड़ाना चाहती है। पिछले डेढ़ साल से वह संघर्ष कर रहे हैं और अब मुकदमा दर्ज हुआ है। उसके बावजूद भी 66C के तहत कार्रवाई की गई है। जबकि महिलाओं के साथ बदतमीजी से बातें करना, बच्चों के साथ अश्लील हरकतें की बात करना, महिलाओं के साथ गाली-गलौज करना और धमकी देने के मामले में आरोपी के खिलाफ आईटी सेक्शन 67, आईपीसी 354A, आईपीसी 354d के तहत अनिरुद्ध भारद्वाज ने उल्लंघन किया है। इसके अलावा आरोपी महिलाओं के बारे में उनके रिश्तेदारों से भी उसके चरित्र को लेकर गंदी बात करता है। इस पर पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

पुलिस का बयान
इस मामले में थाना प्रभारी अनिल राजपूत का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में डॉग लवर की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में जांच की जा रही है। जांच के आधार पर जो तथ्य सामने निकल कर आएंगे, उसके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि शुरुआती तौर पर एफआईआर दर्ज की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.