फलों पर थूक लगाकर बेचने वाले के खिलाफ FIR, भाजपा अध्यक्ष की शिकायत पर हुआ एक्शन

Greater Noida Video : फलों पर थूक लगाकर बेचने वाले के खिलाफ FIR, भाजपा अध्यक्ष की शिकायत पर हुआ एक्शन

फलों पर थूक लगाकर बेचने वाले के खिलाफ FIR, भाजपा अध्यक्ष की शिकायत पर हुआ एक्शन

Tricity Today | वीडियो वायरल

Greater Noida News : बीते 22 मार्च 2024 को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक विक्रेता फल को थूक से साफ करता हुआ नजर आया। इस मामले में बीटा-2 थाना पुलिस ने फल विक्रेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
ग्रेटर नोएडा के काफी सोशल मीडिया ग्रुपों पर यह वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो को वायरल करते वक्त बताया जा रहा है कि यह मामला ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर गांव के पास का है। जहां गांव के पास सब्जी और फूल मंडी लगती है, वहां पर छोटा-मोटा बाजार भी लगता है। वहीं पर एक व्यक्ति फल पर थूक लगाकर बेचता हुआ नजर आ रहा है।

भाजपा मंडल अध्यक्ष ने दी थी शिकायत
इस मामले में भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दी थी। सोशल मीडिया पर पिछले 3 दिन से यह वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर लोगों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई थी। अब इस मामले में भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष ने सेक्टर बीटा-2 कोतवाली में फल विक्रेता इरफान खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि आरोपी इरफान खान ऐच्छर बाजार में अपनी ठेली लगता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.