हनीट्रैप गैंग में न्यूड वीडियो बनने वाली सुंदरी पर एफआईआर, सुसाइड से पहले 50 बार किया था कॉल

ग्रेटर नोएडा में LLB छात्र की मौत का सच : हनीट्रैप गैंग में न्यूड वीडियो बनने वाली सुंदरी पर एफआईआर, सुसाइड से पहले 50 बार किया था कॉल

हनीट्रैप गैंग में न्यूड वीडियो बनने वाली सुंदरी पर एफआईआर, सुसाइड से पहले 50 बार किया था कॉल

Tricity Today | symbolic image

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में एक एलएलबी छात्र ने नाले में कूदकर अपनी जान दे दी। इस मामले में पुलिस काफी गंभीरता से जांच कर रही है। अब मृतक छात्र की मां की शिकायत पर बीटा-2 थाने में अज्ञात लड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। एलएलबी छात्र को हनीट्रैप में फंसाया गया था, जिसकी वजह से लड़के ने खौफनाक कदम उठाया था। पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार ने अब मुकदमा दर्ज करवाया दिया है, बहुत जल्द आरोपी लड़की को गिरफ्तार किया जाएगा।

छात्र से कैसे संपर्क में आया हनीट्रैप गैंग
पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि जिस महिला ने छात्र को हनीट्रैप में फंसाया था, उसके न्यूड वीडियो बना ली थी। जांच के मुताबिक एक दिन महिला ने छात्र को वीडियो कॉल किया और अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए। इस वीडियो कॉल के दौरान महिला ने LLB छात्र का वीडियो बना लिया। महिला के द्वारा पहले छात्र से रुपये मांगे गए और रुपये नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीड़ित LLB छात्र ने डरकर कुछ रुपये तो दे दिए, लेकिन महिला की डिमांड लगातार बढ़ने लगी। महिला लगातार छात्र को कॉल करके परेशान कर रही थी। जांच में पता चला है कि महिला ने 48 घंटे में करीब 50 बार छात्र को कॉल किया। जिसकी वजह से छात्र परेशान हो गया और उसने सुसाइड कर लिया

सुबह 4:30 बजे से गायब था शिवांश
यह मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में स्थित सेक्टर सिग्मा-4 का है। शिवांश नामम एक छात्र अपने परिजनों के साथ सिग्मा-4 सेक्टर में रहता था। शनिवार (23 मार्च 2023) को सुबह करीब 4:30 बजे शिवांश सोकर उठा। वह उठकर अपने घर ने निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा। जानकारी के मुताबिक शिवांश की मां को सुबह करीब 9:30 बजे बेटे के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला। जिसके बाद परिजन बीटा-2 थाने पहुंचे।

नाले में मिली शिवांश की लाश 
पुलिस और शिवांश के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। फिर दोपहर बाद शिवांश की लाश एक नाले में मिली। पुलिस ने शिवांश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि शिवांश ने नाले में कूदने से पहले कोई जहरीला पदार्थ खाया होगा।

परिवार का इकलौता बेटा था शिवांश
जानकारी के अनुसार शिवांश अपने परिवार का इकलौता बेटा था। उसकी एक छोटी बहन है। शिवांश की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मां और बहन का रो-रोकर बुरा हाल है। इकलौते बेटे को खोने के बाद मां सदमे में है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.