वर्धमान डेवेलपर्स पर एफआईआर दर्ज, प्रॉपर्टी खरीदार ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : वर्धमान डेवेलपर्स पर एफआईआर दर्ज, प्रॉपर्टी खरीदार ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

वर्धमान डेवेलपर्स पर एफआईआर दर्ज, प्रॉपर्टी खरीदार ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

Google image | विवेक गुप्ता

Greater Noida News : शहर के नामचीन बिल्डर वर्धमान डेवेलपर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। थाना सेक्टर बीटा-2 में एक प्रॉपर्टी खरीदार ने वर्धमान डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशकों और अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में खयानत और जान से मारने की धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है।

क्या है मामला
थाना सेक्टर बीटा-2 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि मुकेश कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि मैसर्स वर्धमान डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक विवेक गुप्ता, हरेंद्र वशिष्ठ, राजू वर्मा, अतिन जैन, कर्मचारी नवीन राय और अन्य लोगों ने उन्हें झांसा दिया। बताया कि उनकी कंपनी ग्रेटर नोएडा के सेक्टर एल्फा वन में बन रही कमर्शियल बिल्डिंग बना रही है। मुकेश कुमार ने 423 वर्ग फीट का ऑफिस स्पेश आवंटित करवा लिया। उन्होंने आरोप लगाया है कि इन्होंने एश्योर्ड रिटर्न देने का भी वादा किया। पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने धोखाधड़ी करके उनसे करीब 27 लाख रुपए की ठगी कर ली।

मौके पर काम बंद पड़ा है
मुकेश कुमार ने बताया कि जिस वक्त प्रॉपर्टी पर कब्जा देने का वादा किया था, उस वक्त नहीं दिया गया। इसके बाद उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो वहां काम अधूरा पड़ा है। निर्माण बंद है। केवल बिल्डिंग का ढांचा खड़ा हुआ है। आरोप है कि जब इस बारे में मैसर्स वर्धमान डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक विवेक गुप्ता, हरेंद्र वशिष्ठ, राजू वर्मा, अतिन जैन, कर्मचारी नवीन राय से बात की। इस लोगों ने बदतमीजी और मारपीट की। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह रिपोर्ट कोर्ट के आदेश पर दर्ज की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.