भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री पंडित आशीष वत्स समेत 100 समर्थकों पर एफआईआर, बिना अनुमति रोड शो निकाला

पंडित आशीष वत्स समेत 100 समर्थकों पर एफआईआर भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री पंडित आशीष वत्स समेत 100 समर्थकों पर एफआईआर, बिना अनुमति रोड शो निकाला

भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री पंडित आशीष वत्स समेत 100 समर्थकों पर एफआईआर, बिना अनुमति रोड शो निकाला

Tricity Today | पंडित आशीष वत्स समेत 100 समर्थकों पर एफआईआर

भारतीय जनता पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मंत्री पंडित आशीष वत्स और उनके 100 समर्थकों पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। इन लोगों पर कोरोना संक्रमण के दौरान बिना इजाजत रोड शो निकालने का आरोप है। यह मुकदमा दादरी कोतवाली में दर्ज किया गया है। एफआईआर दादरी क्षेत्र की कोट पुलिस चौकी के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर रूद्र प्रताप की ओर से दर्ज करवाई गई है।

सब इंस्पेक्टर रूद्र प्रताप ने बताया कि शनिवार को वह अपने साथी हैंड कांस्टेबल शिव कुमार, दीपक कौशिक, लोकेंद्र सिंह और गौरव बालियान के साथ सुबह 8:00 बजे से देर रात्रि तक टोल प्लाजा पर तैनात थे। इसी दौरान दोपहर में 12:54 पर भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय मंत्री पंडित आशीष वत्स अपने करीब 100 समर्थकों के साथ लुहारली टोल प्लाजा से गुजरे। वह कारों के काफिले में सवार थे। कारों में बड़ी संख्या में लोग भरे हुए थे। जिन लोगों ने मास्क नहीं पहने थे। कोरोना वायरस संक्रमण के लिए निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया गया था। जिले में धारा-144 लागू है। निषेधाज्ञा का खुला उल्लंघन किया गया है। एसआई ने कहा है कि इनका कृत्य आईपीसी की धारा 188, 269, 270 और महामारी अधिनियम की धारा 3 का उल्लंघन किया गया है। आशीष वत्स के साथ उनके करीब 100 समर्थक भी थे।

सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर दादरी कोतवाली में आईपीसी की धारा 188, 269, 270 और महामारी अधिनियम की धारा तीन के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। इस प्रकरण को लेकर बड़ी संख्या में लोगों ने ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शिकायत की है। जिन पर गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह और गौतमबुद्ध नगर पुलिस की ओर से जवाब दिया गया है। पुलिस कमिश्नरेट ने आम जनमानस को बताया है कि इस मामले में दादरी कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.