ग्रेटर नोएडा के वकील को चूना लगाना सर्वोत्तम बिल्डर को पड़ा भारी, सभी मालिकों पर एफआईआर

बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा के वकील को चूना लगाना सर्वोत्तम बिल्डर को पड़ा भारी, सभी मालिकों पर एफआईआर

ग्रेटर नोएडा के वकील को चूना लगाना सर्वोत्तम बिल्डर को पड़ा भारी, सभी मालिकों पर एफआईआर

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida News : एक बार फिर सर्वोत्तम बिल्डर के खिलाफ नकेल कसने जा रही है। कोर्ट के आदेश पर सर्वोत्तम बिल्डर के मालिकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। जिसमें सर्वोत्तम बिल्डर के मालिक विकास जैन, रिषभ जैन, शहजाद अहमद और अनिल जैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। यह मुकदमा बलराज भाटी नामक एक वकील ने करवाया है। 

कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज
ग्रेटर नोएडा में स्थित बोड़ाकी गांव के निवासी बलराज भाटी ने बताया कि इन लोगों ने 39 लाख रुपए में उनको एक प्लॉट बेचा था। जब वह प्लॉट पर कब्जा लेने गए तो वहां के किसानों ने कब्जा देने से मना करते हुए विरोध किया। किसानों ने बताया कि अभी तक उन्होंने यह खेत बिल्डर को नहीं बेचा है। पीड़ित ने जब यह बात सर्वोत्तम बिल्डर को बताई तो उसने कहा कि रजिस्ट्री हो गई है। अब उसकी कोई जिम्मेदारी नहीं है। इसके बाद बिल्डर के खिलाफ वकील कोर्ट चला गया और मुकदमा दर्ज करने की याचिका दाखिल की थी।

ऐसे धोखेबाज बिल्डरों से बचें
बलराज भाटी ने बताया कि अब कोर्ट के आदेश पर सर्वोत्तम बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। सर्वोत्तम बिल्डर के सभी मालिकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उनका कहना है कि ऐसे बिल्डर समाज के लिए दुखदायक है। लोगों को ऐसे धोखेबाजों से बचना चाहिए, जो आम जनता की जीवनभर की कमाई को ठग लेते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.