बेबन नागर के देवर पर एफआईआर, स्क्रैप कारोबार में रंगदारी का मामला

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : बेबन नागर के देवर पर एफआईआर, स्क्रैप कारोबार में रंगदारी का मामला

बेबन नागर के देवर पर एफआईआर, स्क्रैप कारोबार में रंगदारी का मामला

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

बेबन नागर के देवर पर एफआईआर, स्क्रैप कारोबार में रंगदारी का मामला
  • - स्क्रैप कारोबार की आड़ में गुंडई करने वाले राजकुमार पर कसा पुलिस का शिकंजा
  • - भाजपा नेता का रिश्तेदार है आरोपित, कासना कोतवाली में दर्ज हुई रिपोर्ट
Greater Noida : ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर है। समाजवादी पार्टी से भारतीय जनता पार्टी में आई बेबन नागर के देवर पर एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल, कासना कोतवाली के औद्योगिक क्षेत्र में सोमवार की रात स्क्रैप कारोबारी का गत्ते से भरा ट्रक लूट लिया गया था। पहले कारोबारी ने मामले में कार्रवाई से इंकार करते हुए पुलिस को लिखित में समझौतानामा दे दिया था। अब तीन दिन बाद पूरी कहानी बदल गई है। मामले में दादूपुर के रहने वाले राजकुमार और अमन के खिलाफ रंगदारी मांगने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। राजकुमार भाजपा नेत्री बेबन नागर का देवर है। पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान दोनों आरोपियों ने कहा था कि स्क्रैप का कारोबार करना है तो राजकुमार को हफ्ता देना होगा।

धमकी दी- काम करना है तो राजकुमार को हफ्ता देना पड़ेगा
दादरी के रहने वाले आरिफ का सूरजपुर में गोदाम है। आरोप है कि सोमवार की रात आरिफ के चालक और परिचालक को बंधक बनाकर बदमाशों ने स्क्रैप से भरा कैंटर लूट लिया था। बाद में आरिफ ने पुलिस को लिखकर दे दिया था कि उसका सामान मिल गया है। मामला लेन-देन के विवाद का था, उसको कोई कार्रवाई नहीं करनी है। पुलिस ने मामले में जांच की तो पता चला है कि घटना वाले दिन राजकुमार, अमन और सात अन्य अज्ञात आरोपी मौके पर पहुंचे थे। स्क्रैप का कारोबार करने के बदले में रंगदारी की मांग की गई थी।

भाजपा नेत्री बेबन नागर का रिश्तेदार है राजकुमार
रंगदारी मांगने के मामले का आरोपी राजकुमार भाजपा नेत्री बेबन नागर का रिश्तेदार है। वह बेबन के चचिया ससुर का बेटा है। बेबन नागर पूर्व में समाजवादी पार्टी में भी रह चुकी हैं। राजकुमार का एक रिश्तेदार वर्ष 2018 में सरिया चोरी के मामले में भी जेल जा चुका है। आपको बता दें कि बेबन नागर करके पति हरेंद्र नागर प्रधान की हत्या कर दी गई थी। हरेंद्र नागर हत्याकांड के लिए पिछले साल गैंगस्टर माफिया सुंदर भाटी समेत कई अपराधियों को आजीवन कारावास की सजा गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय ने सुनवाई है।

स्क्रैप कारोबार की आड़ में करता है गुंडई
मिली जानकारी के मुताबिक राजकुमार स्क्रैप कारोबार की आड़ में गुंडई कर रहा है। पूर्व में भी वह कई अन्य फैक्ट्रियों में स्क्रैप का ठेका लेने पहुंचा था। मामला भाजपा नेत्री से जुड़ा होने की वजह से किसी ने पुलिस से शिकायत नहीं की थी। हरेंद्र नागर हत्याकांड के बाद बेबन नागर और उसके परिवार को पुलिस सुरक्षा मिली हुई है। भाजपा, पुलिस और प्रशासन कि उसके प्रति सहानुभूति है। राजकुमार इस सबका नाजायज फायदा उठा रहा है। ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त अभिषेक वर्मा ने कहा, "शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।"

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.