रबर कंपनी में लगी आग, बुझाते समय फायर एक्सटिंग्विशर का सिलेंडर फटा, तीन घायल

Greater Noida News : रबर कंपनी में लगी आग, बुझाते समय फायर एक्सटिंग्विशर का सिलेंडर फटा, तीन घायल

रबर कंपनी में लगी आग, बुझाते समय फायर एक्सटिंग्विशर का सिलेंडर फटा, तीन घायल

Tricity Today | कैलाश अस्पताल में एडमिट घायल व्यक्ति को पुलिस अफसर देखने पहुंचे।

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में गुरुवार की सुबह एक कंपनी में आग लग गई थी। आग बुझाते समय फायर एक्सटिंग्विशर का सिलेंडर फट गया। जिसकी वजह से कंपनी में काम करने वाले 3 कर्मचारी घायल हो गए। तीनों को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर में स्थित कैलाश अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। इस घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कैसे और कब हुआ हादसा
ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 9:30 बजे बीटा-2 थाना क्षेत्र अंतर्गत OMFA रबर लिमिटेड कंपनी में अचानक आग लग गई। कंपनी में फैन बेल्ट और वी बेल्ट बनाने का काम हो रहा था। उसी दौरान मशीन में घर्षण की वजह से आग लग गई। जिसे बुझाने के लिए कर्मचारियों ने फायर एक्सटिंग्विशर सिलेंडर का इस्तेमाल किया और इसी दौरान सिलेंडर फट गया। इस हादसे में 3 कर्मचारी जितेंद्र पांडे, गंगाराम और इंद्रजीत घायल हो गए। तीनों को तत्काल इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

पुलिस ने कहा- जांच में बाद होगा एक्शन
पुलिस का कहना है कि तीनों की हालत खतरे से बाहर है। यह हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। जो भी जांच के दौरान सामने आएगा, उसके आधार पर आगे का एक्शन लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.